Jio Cricket Pack में मुफ्त मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा

Jio Cricket Pack Offers Complimentary 2GB Data Per Day at Rs. 101
Jio Cricket Pack में मुफ्त मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा
Jio Cricket Pack में मुफ्त मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का यह सीजन खत्म होने के कगार पर है और इससे ठीक पहले Jio ने अपने सब्सक्राइबर को आखिरी प्लेऑफ और फाइनल मैच देखने के लिए मुफ्त डेटा दिया है। जब IPL 2018 का आगाज हुआ था तो इस टेलीकॉम कंपनी ने 251 रुपये का नया डेटा पैक लॉन्च किया था। इस पैक में यूजर को 51 दिन तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलता है। इस क्रिकेट पैक के जरिए Jio का मकसद अपने यूजर को 51 दिन तक हर दिन लाइव मैच स्ट्रीम करने की सुविधा देना था। महीने की शुरुआत में क्रिकेट पैक जैसा ही एक टीजर पैक पेश किया था। यह 251 रुपये पैक नहीं खरीदने वाले यूजर के लिए था जिन्हें 8 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया गया। अब ताजा ऑफर भी इन्हीं फायदों के साथ आता है।

 

Image result for Jio



Reliance Jio ने चुपचाप नया क्रिकेट पैक लॉन्च कर दिया है। इसमें हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलता है, 4 दिन की वैधता के साथ। नए जियो क्रिकेट पैक में इस तरह से यूज़र को कुल 8 जीबी डेटा मिलेगा। 2 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद यूज़र को 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। फिलहाल, जियो ने इस एड-ऑन पैक के बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं बताया है।

 

आप चाहें तो मायजियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन में जाकर जांच सकते हैं कि यह ऑफर आपके लिए उपलब्ध है या नहीं। मुफ्त दिए जा रहे इस एड-ऑन पैक की कीमत 101 रुपये बताई गई है। यह एड-ऑन पैक है इसलिए यूजर को कॉलिंग और एसएमएस भेजने की सुविधा नहीं मिलेगी।


जब Jio ने 251 रुपये वाले आईपीएल 2018 पैक को पेश किया था तो साफ बताया था कि यूज़र सिर्फ क्रिकेट देखने के लिए यह डेटा इस्तेमाल करने के लिए बाध्य नहीं हैं। डेटा का इस्तेमाल किसी भी काम के लिए हो सकता है। ऐसी ही सुविधा नए वाले डेटा पैक के साथ मिलेगी। गौर करने वाली बात है कि जियो यूजर आईपीएल के आखिरी दो मैच में जियो क्रिकेट प्ले नाम के लाइव मोबाइल गेम का भी मजा ले पाएंगे। इस गेम में रियल टाइम इंटरेक्शन का मौका मिलता है।

Created On :   26 May 2018 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story