Lava ने भारत में लॉन्च किए तीन नए टैबलेट, जानें कीमत और फीचर्स

Lava launches three new tablets in India, know the price and features
Lava ने भारत में लॉन्च किए तीन नए टैबलेट, जानें कीमत और फीचर्स
Lava ने भारत में लॉन्च किए तीन नए टैबलेट, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेक कंपनी Lava (लावा) ने घरेलू बाजार में अपने तीन नए टैबलेट लॉन्च कर दिए हैं। इनमें Lava Magnum XL (मैग्नम एक्सएल), Aura और Ivory शामिल हैं। तीनों टैब कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। टैबलेट में Wi-Fi+4G का सपोर्ट मिलेगा। 

इन टैबलेट की स्क्रीन साइज और स्पेसिफिकेशंस के एक-दूसरे से अलग हैं। इन तीनों टैबलेट में शानदार डिस्प्ले मिलता है। आइए जानते हैं लावा के तीनों नए टैबलेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...  

Oppo F19 Pro और F19 Pro+ की सेल हुई शुरू

कीमत
बात करें कीमत की तो Lava Magnum XL टैबलेट की कीमत 15,499 रुपए है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

वहीं Lava Aura टैबलेट की असल कीमत 12,999 रुपए है, इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 9,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। जबकि Lava Ivory टैबलेट की कीमत 9,499 रुपए है, फिलहाल इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 7,399 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Lava Magnum XL स्पेसिफिकेशन
इस टैबलेट में 10.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। टैबलेट में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

पावर बैकअप के लिए इस टैब में 6,100mAh की बैटरी दी गई है। वहीं बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस टैबलेट में 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Poco X3 Pro स्मार्टफोन 30 मार्च को होगा भारत में लॉन्च

Lava Aura
इस टैबलेट में 8 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

पावर बैकअप के लिए इसमें 5,100mAh की बैटरी मिलती है। वहीं बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर मिलता है। इसमें 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Ivory
इस टैबलेट में 7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गयाहै। फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा इस टैब में मिलता है। 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए Lava Ivory टैबलेट में 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Created On :   20 March 2021 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story