Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Lenovo HD 116 Wireless Headphones Launched in India, Learn Price
Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo (लेनोवो) ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस हेडफोन को Lenovo HD 116 (लेनोवो एचडी 116) नाम दिया है। बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में इस वायरलेस हेडफोन की कीमत 2,499 रुपए रखी गई है। आपको बता दें कि Lenovo ने हाल ही में कहा था कि वह आने वाले दिनों में भारत में ऑडियो डिवाइस के कई मॉडल्स पेश करेगी। 

कंपनी के मुताबिक, यह हेडफोन डुअल EQ मोड से लैस है, एक्स्ट्रा बास और स्टैंडर्ड मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। EQ मोड यूजर्स को एक बटन दबाकर दो मोड के बीच स्विच करने की सुविधा देगा। कंपनी के अनुसार इस हेडफोन की बैटरी 240H स्टैंडबाय टाइम के साथ 24 घंटे तक का बैकप देने में सक्षम है। इस हेडफोन में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है। 

Tecno ने भारत में लॉन्च किए Camon 15 और Camon 15 Pro

HT 10 pro जल्द होगा लॉन्च
बता दें कि कंपनी ने भारत में HT 10 pro वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग की घोषणा भी की है। कंपनी ने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को टीज किया है और कहा है कि आने वाले ईयरबड्स कम कीमत में बेहतर साउंड के लिए एक नई ईक्यू तकनीक से लैस होंगे। लेनोवो एचटी10 प्रो पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए Lenovo HT10TWS का अपग्रेड वेरिएंट होगा और भारत में इसकी कीमत की जानकारी भी मिल चुकी है। 

Sony ने लॉन्च किया Xperia L4, इसमें है वॉटरड्रॉप नॉच

Lenovo HT10 Pro की भारत में कीमत 4499 रुपए होगी। कंपनी ने इसकी एक तस्वीर भी साझा की है, जिससे यह पता चलता है कि डिजाइन के मामले में HT 10 pro काफी हद तक HT 10 ईयरबड्स की तरह है। बता दें कि HT10 ईयरबड्स को भारत में पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 3,999 है।

Created On :   22 Feb 2020 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story