Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Lumiford GoMusic BT12 Bluetooth Speaker Launch, know Price
Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेक्नोलॉजी डिवाइस कंपनी Lumiford (लुमीफोर्ड) ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर GoMusic BT12 (गोम्युजिक बीटी12) लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर एडवांस तकनीक से लैस है। इसमें कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट एचडी माइक, Google Assistant, Siri सपोर्ट दिया गया है। इसमें ट्रू वायरसलेस स्टीरियो (TWS) कनेक्शन फीचर्स भी दिया गया है। इस स्पीकर को ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। 

बात करें कीमत की तो Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर को भारतीय बाजार में 2,199 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्पीकर को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

Realme 8 Pro में मिलेगा 3x मोड के साथ 108 मेगापिक्सल कैमरा

Lumiford GoMusic BT12 फीचर्स
GoMusic BT12 में 45mm डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं इसमें  4 वॉट की पावर वाले स्पीकर के साथ पावरफुल साउंड के लिए 20Hz-20KHz फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स और 10M का स्ट्रॉन्ग ट्रांसमिशन दिया गया है। यह स्पीकर IPX4 वाटर रेसिस्टेंट के साथ आता है 

कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में ऑक्स, यूएसबी प्ले, माइक्रो एसडी कार्ड और एफएम रेडियो सपोर्ट जैसे मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शन दिया गया है। इनमें ट्रू वायरसलेस स्टीरियो (TWS) कनेक्शन फीचर्स दिया गया है, जिसकी मदद से 2 स्पीकर को जोड़ा जा सकता है।

Molife Sense 500 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

बात करें बैटरी पावर की तो इस स्पीकर में 900 mAh की ली-आयन बैटरी दी गई है। जो कि महज 2 घंटे चार्ज करने पर 8 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम देती है।   

Created On :   4 March 2021 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story