Molife Sense 500 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Molife Sense 500 Smartwatch launch in India, know price
Molife Sense 500 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Molife Sense 500 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेक कंपनी Molife (मोलिफ) ने Sense 500 (सेंस 500) स्मार्टवॉच को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच को दो कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है। इसमें पावरफुल बैटरी दी गई है। 

खासियत यह कि इसमें Sp02 सेंसर दिया गया है, जो कि जो ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करता है। इसे अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और खासियत...

Gionee Max Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कीमत
बात करें कीमत की तो Molife Sense 500 स्मार्टवॉच को 4,449 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। हालांकि इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे केवल 3,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

फीचर्स
Molife Sense 500 स्मार्टवॉच में 1.7 इंच की इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें 2.5D कर्व्ड ऐज दिए गए हैं। इस वॉच का डिजाइन शानदार नजर आता है। 

Motorola Edge+ स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत

इस वॉच में इसके साथ ही वॉच में हार्ट-रेट फीचर्स भी मिलता है। वहीं Sp02 सेंसर्स इस वॉच में दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच में मेन्स्ट्रूऐशन साइकल ट्रैकर समेत आठ स्पोर्ट मोड मिलेंगे। साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी इस वॉच में मिलेगा। 

पावर बैकअप के लिए Molife Sense 500 स्मार्टवॉच में 220mAh की बैटरी दी गई है, जो स्टैंड बाय मोड में 15 दिनों का बैटरी बैकअप देती है।   

Created On :   2 March 2021 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story