comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

वापसी: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता Micromax जल्द लॉन्च करेगी तीन डिवाइस, दिए संकेत

वापसी: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता Micromax जल्द लॉन्च करेगी तीन डिवाइस, दिए संकेत

डिजिटल ​डेस्क, नई दिल्ली। भारत और चीन के बिगड़ते रिश्तों के साथ ही देश में चीनी सामान के बॉयकॉट की मांग तेज हो गई है। ऐसे में चीनी स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए भारतीय फोन निर्माता कंपनियों ने कमर कस ली है। हाल में खबर आई थी कि Lava (लावा) और Karbonn (कार्बन) नए फोन लॉन्च करने वाली है और अब इस लिस्ट में Micromax (माइक्रोमैक्स) भी शामिल हो गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार Micromax कंपनी तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी में है। 

खास बात यह कि भारतीय कंपनी के ये फोन अब पहले से अधिक पावरफुल और क्वालिटी बेस्ड होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि Micromax के इन तीन फोन में से एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ आएगा।

अब ट्वीटर पर पोस्ट करने के लिए नहीं करना पड़ेगा टाइप, कंपनी ने रोलआउट किया नया फीचर

यूजर्स को रिप्लाई में दी जानकारी
हालांकि Micromax ने अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम या लॉन्च डेट के बारे फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक मैसेज के जरिए इस ओर संकेत जरूर किया है। दरअसल, Micromax ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी ट्विटर पर यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में दी। कंपनी ने यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि 'तैयार हो जाओ, हम जल्द ही कुछ बड़ा लेकर आ रहे हैं।'

​कंपनी ने कहा कि 'हम इंटरनली नए डिवाइस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इन्हें लॉन्च करेंगे। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने कहा कि अपकमिंग डिवाइसेज प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक से लैस होंगे। इन्हें बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा।  

Samsung Galaxy A21s भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

बनी थी दुनिया की 10वीं सबसे बड़ी कंपनी
बता दें कि Micromax ने भारत में अपना आखिरी फोन साल 2019 में लॉन्च किया था जिसका नाम iOne Note था। उल्लेखनीय है कि माइक्रोमैक्स कभी भारत की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी थी। साल 2014 की तीसरी तिमाही में तो कंपनी दुनिया की दसवीं सबसे बड़े स्मार्टफोन कंपनी बन गई थी। हालांकि चीन की कंपनियों के स्मार्टफोन मार्केट में आने के बाद से माइक्रोमैक्स पिछड़ती चली गई।

कमेंट करें
ULqFm