comScore

Motorola One Power के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन का हुआ खुलासा

July 29th, 2018 11:42 IST
Motorola One Power के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन का हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो जल्द ही मोटोरोला ब्रांड का अगला फोन पेश करने जा रही है। Motorola One Power या Moto One Power नाम से ये फोन लॉन्च किया जा सकता है। 2 अगस्त को ये फोन शिकागो में लॉन्च किया जाएगा।  Motorola One और Moto Z3 को भी इसी इवेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है। । Motorola One Power के लांच से पहले ही उसकी जानकारियां सामने आने लगीं है। हाल ही में जानकारी मिली है कि फोन में 4850 एमएएच की बैटरी होगी। फोन में वर्टिकल कैमरा सैटअप और 6GB रैम दी जा सकती है। हाल ही में स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि फोन का रंग ब्लैक होगा। इसके साथ ही गोल्ड, सिल्वर और व्हाइट रंग में भी ये फोन उपलब्ध कराया जाएगा।

 स्पेसिफिकेशन

TENAA की लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर वीडियो या सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल या 12 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ और यूएसबी शामिल हैं। सेंसर की बात करें तो फोन एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आएगा। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, यह 4,850 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। बैटरी मोटोरोला के टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हैंडसेट का डाइमेंशन 155.8x75.9x9.98 मिलीमीटर और वज़न 170 ग्राम होगा।


चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना की लिस्टिंग के मुताबिक, Motorola One Power एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें 6.18 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा वो भी 1080x2246 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। लिस्टिंग से हैंडसेट में डिस्प्ले नॉच होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, पहले ही लीक हुए रेंडर इस फीचर की पुष्टि करते हैं। फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है, संभवतः स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर। यह 3 जीबी/ 4  जीबी/ 6 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट होने की उम्मीद है।
 

कमेंट करें
xGoFt