comScore

अपकमिंग: Samsung स्मार्टफोन की नई सीरीज 11 फरवरी को होगी लॉन्च, टीजर जारी

अपकमिंग: Samsung स्मार्टफोन की नई सीरीज 11 फरवरी को होगी लॉन्च, टीजर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया कंपनी Samsung (सैमसंग) जल्द ही अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन की नई सीरीज को बाजार में उतारेगी। हाल ही में कंपनी ने इससे जुड़ी जानकारी के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीजर जारी किया है। जिसके अनुसार कंपनी 11 फरवरी के दिन 'Unpacked 2020' इवेंट में नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, इस इवेंट में Galaxy (गैलेक्सी) S20 या S11 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अब तक गैलेक्सी की नई सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

पहले भी आई रिपोर्ट
आपको बता दें कि पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस इवेंट में Galaxy fold 2 को भी लॉन्च कर सकती है। बात करें Galaxy S11 की तो एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले Galaxy S11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं। इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच दिया गया है।

5 वेरिएंट्स
इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स (संस्करण) होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कव्र्ड-एज डिस्प्ले होंगे। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5G और एलटीई होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में केवल 5G दिया जाएगा।

Galaxy Fold 2
जबकि एक दसूरी रिपोर्ट में Galaxy Fold 2 की लीक जानकारी सामने आई थी। जिसमें कहा गया था कि कंपनी पहली बार फोल्डेबल ग्लास का उपयोग कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च हुए Galaxy Fold में फोल्डेबल प्लास्टिक स्क्रीन का इस्तेमाल किया है।

कमेंट करें
snR3d