नथिंग फोन 1 पर मिलेगा 5,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, इन धांसू फीचर्स से लैस है ये स्मार्टफोन  

Nothing Phone 1 bumper discount available, know offer and features
नथिंग फोन 1 पर मिलेगा 5,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, इन धांसू फीचर्स से लैस है ये स्मार्टफोन  
फिल्पकार्ट बिग-बिलियन सेल  नथिंग फोन 1 पर मिलेगा 5,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, इन धांसू फीचर्स से लैस है ये स्मार्टफोन  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लंदन की कंज्यूमर टेक कंपनी ने जुलाई माह में अपना नथिंग फोन 1 (Nothing Phone 1)  भारत में लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 33,999 रुपए है, लेकिन यदि आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। जहां आपको इस स्मार्टफोन पर पूरे 5000 रुपए तक की बचत होगी। ये बंपर ऑफर फिल्पकार्ट बिग-बिलियन सेल में मिलेगा।

आपको बता दें कि, ई- कॉमर्स साइट फिल्पकार्ट पर बिग-बिलियन डेस शुरु होने वाले हैं। सेल से जुड़े कुछ ऑफर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉम पर रिवील कर दिए गए हैं। इनमें नथिंग फोन 1 भी शामिल है। आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में...

डिस्काउंट ऑफर
फिल्पकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन 1 पर 5,000 रुपए का भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसकी असल कीमत 33,999 रुपए है, जिसमें 8जीबी रेम+128 जीबी स्टोरेज मिलती है। जबकि इस सेल में यह फोन 28,999 रुपए में उपलब्ध होगा। हालांकि टीजर में यह साफ जानकारी नहीं है कि डिस्काउंट कैसे मिलेगा।

Nothing Phone (1) स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 120एचजेड रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.55 इंच की HD+ OLED डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1080x2400 पिक्स्ल का रेजॉल्यूशन देती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

स्मार्टफोन एंड्रोएड 12 के बेस्ट नथिंग ओएस पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें 12जीबी तक रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी+प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256जीबी तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है।

पावर  लिए बैकअप के लिए फोन में 4500एमएच की बैटरी दी गई है जो 33वॉल्ट की चार्जींग को सपोर्ट करती है। साथ ही स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है।

 

 

                                                                                                                                                                             

Created On :   8 Sep 2022 5:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story