नथिंग फोन 1 इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें कितना होगा खास

Nothing Phone 1 will be launched in India on 12 july 2022, know how special it will be
नथिंग फोन 1 इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें कितना होगा खास
स्मार्टफोन नथिंग फोन 1 इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें कितना होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दुनिया में आए दिन नए इनोवेशन देखने को मिलते हैं। अब तक शानदार डिजाइन और कैमरा के साथ फास्ट चार्जिंग वाले हैंडसेट दिग्गज टेक कंपनियों द्वारा उतारे गए हैं। वहीं भारत में जल्द एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है, जो ट्रांसपेरेंट होगा यानी जिससे आर-पार दिखता हो। यहां हम बात कर रहे हैं नथिंग फोन (Nothing Phone 1) 1 की, जिसकी पुष्टि लंदन की कंज्यूमर टेक कंपनी ने मार्च 2022 में की थी।

वहीं अब फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone 1 का टीजर जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार स्मार्टफोन को 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Nothing Phone 1 की लॉन्चिंग एक वर्चुअल इवेंट मे होगी जिसका लाइव प्रसारण कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा। भारतीय समय के अनुसार रात 8:30 बजे यह इवेंट आयोजित किया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, लॉन्च से पहले Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और डिजाइन की डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। जिसके अनुसार, स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.55 की OLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देगी। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर रियर कैमरा ​सेटअप दिया जाएगा। इसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मिलेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS पर काम करेगा। इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि, 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

आपको बता दें कि, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनु शर्मा ने यह कंफर्म किया है कि Nothing Phone (1) को भारत में ही मैन्युफैक्चर किया जाएगा। उन्होंने यह भी कंफर्म किया है कि इसे तामिलनाडु के प्लांट में बनाया जाएगा।

 

Created On :   25 Jun 2022 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story