सेल: Oppo F15 आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Oppo F15 will be available for sale for the first time today, learn offers
सेल: Oppo F15 आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स
सेल: Oppo F15 आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन F15 (एफ 15) भारत में लॉन्च किया था। इस फोन की पहली सेल आज शुक्रवार से शुरू होने जा रही है। इस स्मार्टफोन को फोन को ई कॉमर्स साइट्स Amazon.in, Flipkart और Oppo India ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू हो चुकी है।

Oppo F15 को सिर्फ एक वेरिएंट 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन लाइटनिंग ब्लैक और यूनीकॉर्न वाइट कलर वेरियंट्स में उपलब्ध होगा। 

Canon ने लॉन्च किया ये धांसू कैमरा, इसके फीचर्स बना देंगे दीवाना

लॉन्च ऑफर्स
बात करें ऑफर्स की तो Oppo F15 की खरीदी पर 26 जनवरी तक वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के अलावा जियो ग्राहकों को 100 प्रतिशत तक अडिशनल डेटा का लाभ जा रहा है। यही नहीं एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक ग्राहकों को ऑफलाइन फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक लाभ भी दिया जा रहा है। साथ ही बजाज फाइनेंस से इस फोन को जीरो डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Oppo F15 में 6.4 इंच की फुल HD+ ​AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वहीं डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के बैक में में क्वॉड कैमरा ​सेटअप दिया गया है। ​इसमें अपर्चर एफ /1.79 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और पोर्ट्रेट शॉट और शॉट के लिए 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स शामिल हैं।

वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। यह एआई वीडियो ब्यूटिफिकेशन, जेंडर और एज डिटेक्शन जैसे फीचर से लैस है।

OnePlus का ये फोन बिना वायर के होगा चार्ज, जल्द होगा लॉन्च

Oppo F15 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 पर रन करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 (MT6771V) प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए Mali G72 MP3 जीपीयू दिया गया है। जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। 

Created On :   24 Jan 2020 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story