comScore

Sale: Realme 6 Pro आज पहली बार बिक्री के हुआ उपलब्ध, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

Sale: Realme 6 Pro आज पहली बार बिक्री के हुआ उपलब्ध, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme (रियलमी) ने भारत में हाल ही में Realme 6 (रियलमी 6) सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत Realme 6 (रियलमी6) और 6 Pro (रियलमी 6 प्रो) को भारतीय बाजार में उतारा गया था। इनमें से जहां Realme 6 की पहली सेल 11 मार्च को आयोजित की गई थी वहीं आज दोपहर 12 बजे से Realme 6 Pro की पहली सेल शुरु हो गई है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है।

बात करें कीमत की तो दोनों ही स्मार्टफोन मिड रेंज में आते हैं। Realme 6 Pro को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ आता है। जिसके तहत इसकी कीमत तय की गई है। इसके 6GB रैम + 64GB स्टोजेर वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 17,999 और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 है। फोन दो कलर ऑप्शन्स Lightning Blue और Lightning Orange में उपलब्ध है।  

Realme ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला फिटनेस बैंड

मिलेंगे ये ऑफर्स 
आज Realme 6 Pro की खरीदी पर कई शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे। यदि आप इस फोन की खरीदी के लिए Axis Bank क्रेडिट व डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने पर कंपनी ने बेस्ट प्राइस देने का दावा किया है।

MobiKwik से पेमेंट करने पर 5 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा। वहीं, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा Axis Bank Buzz बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा।

यही नहीं इस स्मार्टफान पर बजाज फिनसर्व के जरिए नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी दी जाएगी। इस ऑफर्स के साथ हैंडसेट को Flipkart से भी खरीदा जा सकेगा।

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

Realme 6 Pro स्पेसिफिकेशन
Realme 6 Pro में  90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले पंच-होल इन-डिस्प्ले दी गई है, जो कि अल्ट्रा स्मूद के साथ आती है। यह डिस्प्ले 1080x2400 पिक्स्ल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.6 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है।  

फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में ड्यूल इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल प्राइमरी सेंसर दिया गया है।  

स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI 1.0 पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। पावर के लिए इसमें 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

कमेंट करें
QKwsM