टेक: Realme फरवरी में लॉन्च करेगी 'C' सीरीज का नया स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme will be launch new smartphone of C series in February 2020
टेक: Realme फरवरी में लॉन्च करेगी 'C' सीरीज का नया स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कंफर्म
टेक: Realme फरवरी में लॉन्च करेगी 'C' सीरीज का नया स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme (रियलमी) जल्द ही अपने नए बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह हैंडसेट कंपनी की "C" सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में फिलहाल बाजार में Realme C1 और Realme C2 पहले ही उपलब्ध हैं। वहीं अब कंपनी इस लाइन-अप को आगे बढ़ाते हुए Realme C3 को लॉन्च करने वाली है। इस हैंडसेट को कंपनी 6 फरवरी को लॉन्च करेगी। 

हाल ही में कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने नए Realme C3 स्मार्टफोन के लिए इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। जिसके अनुसार 6 फरवरी को भारत में इस फोन को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इसका लॉन्च लाइव इवेंट कंपनी के आधिकारिक Facebook पेज और YouTube पर दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा। 

Huawei Band 4 की पहली बिक्री 1 फरवरी से, जानें इसकी कीमत

इनवाइट से मिली ये जानकारी
मीडिया इनवाइट में फोन के साथ ‘Entertainment Ka Superstar’ लिखा हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि फोन में लंबे समय तक चलने वाली बिग बैटरी का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें कंपनी मीडियाटेक चिपसेट यूज कर सकती है। 

ड्यूल कैमरा
इनवाइट से इस बात की जानकारी भी मिलती है कि Realme C3 में वॉटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले का उपयोग किया ​गया है। कंपनी द्वारा किए गए पोस्ट में फोन का ब्लू कलर वेरियंट देखने को मिला है। यहां फोटोग्राफी के लिए रियर में वर्टिकल पॉजीशन में ड्यूल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है।   

Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च

मिलेंगे नए फीचर्स
Realme C3 को पिछले साल लॉन्च किए गए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C2 का  अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। इस फोन में कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। खास बात है कि Realme C3 स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Realme UI प्री-लोडेड होगा। 

Created On :   31 Jan 2020 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story