Sale: Realme C3 स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Sale: Realme C3 स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) ने हाल ही में अपने नए हैंडसेट Realme C3 को भारत में लॉन्च किया था। इस फोन को कंपनी ने ""एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार"" नाम दिया था। आज Realme C3 की पहली सेल आयोजित की जा रही है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। वहीं, ऑफलाइन स्टोर्स से इसे 20 फरवरी से खरीदा जा सकेगा।

बता दें कि यह एक बजट फोन है, जो कि दमदार प्रोसेसर, बिग डिस्प्ले और 5,000 mAh बैटरी के साथ आता है। इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। यह कीमत इसके 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। 

Samsung Galaxy Buds+ लॉन्च, मिलेगा 3 मिनट में 60 मिनट का बैटरी बैकप

ऑफर्स
बात करें ऑफर्स की तो यदि आप इसे Realme.com से खरीदते हैं तो MobiKwik के जरिए 10 फीसद का सुपरकैश यहां आपको मिलेगा। वहीं, जियो ग्राहकों को इस फोन की खरीदी पर 7,550 रुपए तक के लाभ दिए जा रहे हैं। 

जब​कि यदि इस फोन को आप Flipkart से खरीदते हैं तो यहां यूजर्स को 6,950 रुपए और 7,950 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा Flipkart, Axis bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक और Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जाएगा।  

Samsung Galaxy Z Flip हुआ लॉन्च, फोल्ड करने ऐसे काम करता है ये फोन

Realme C3 स्पेसिफिकेशन
Realme C3 में 6.5 इंच की HD+ वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। पावर के लिए इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   14 Feb 2020 3:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story