Samsung Galaxy A50 की स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy A50s Specifications Leak, Can get these features
Samsung Galaxy A50 की स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेंगे ये फीचर्स
Samsung Galaxy A50 की स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेंगे ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियन कंपनी Samsung जल्द ही स्मार्टफोन Galaxy A50 को लॉन्च कर सकती है। इस हैंडसेट में  लंबे समय तक बैकप के लिए 4000 mAh की बैटरी दी जाएगी। हाल ही में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लीक हुई है, जिसके अनुसार इस फोन को दो वेरिएंट में पेश करने की बात भी सामने आई है। इसमें 4GB रैम दी जाएगी। वही इंटरनल मेमोरी में 64GB व 128GB का विकल्प दिया जाएगा। 

बात करें कैमरे की तो इसकी स्थिति लीक में भी क्लीअर नहीं हुई है, कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसमें एक से अधिक रियर कैमरा दे सकती है। इसमें प्राइरी कैमरा 24 MP का होगा। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा, इसमें Exynos 7 9610 चिपसेट दिया जाएगा। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया जाएगा, यह एक ऑप्टिकल सेंसर होगा। 

इस फोन में 4000 mAh की बैटी दी जाएगी, हालांकि इससे पहले इस फोन में 5000 mAh बैटरी होने की खबर भी सामने आई थी। लीक स्पेसिफिकेशन के अनुसार इस मिड रेंज फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी ने इस बात की घोषणा काफी पहले की थी कि वह जल्द ही अपने डि रेंज स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट को पेश करेगी।

Galaxy A50 को Galaxy S10 और S10+ की लॉन्चिंग के बाद ही पेश किया जाएगा। बता दें कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 और Galaxy S10+ को लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है। इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) में पेश किए जाने की संभावना है। वहीं Galaxy M20 और Galaxy A50 पर मिड रेंज फोन होंगे। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपना पहला पंच होल डिस्प्ले स्मार्टफोन Galaxy A8s लॉन्च किया। खबर है कि इस फोन को कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी। 

 


 

Created On :   31 Dec 2018 10:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story