इंडिया में बिकना शुरू हुआ Samsung Galaxy J8

Samsung Galaxy J8 With Infinity Display Goes on Sale in India.
इंडिया में बिकना शुरू हुआ Samsung Galaxy J8
इंडिया में बिकना शुरू हुआ Samsung Galaxy J8

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को इंडिया में उपलब्ध करा दिया गया है। Samsung ने एक हफ्ते पहले ही जानकारी दी थी कि सैमसंग गैलेक्सी जे8 को 28 जून को उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन सैमसंग की इनफिनिटी डिस्प्ले सीरीज का हिस्सा है। इस फोन को भारत में Samsung Galaxy J6 के साथ लॉन्च किया गया था। दो रियर कैमरे वाला सैमसंग गैलेक्सी जे8 लाइव फोकस फीचर के साथ आता है। इस तकनीक की मदद से यूजर बोकेह इफेक्ट के लिए बैकग्राउंड को ब्लर तो कर ही सकते हैं, साथ में ब्लर किए जाने वाले ऑब्जेक्ट का शेप तय कर सकते हैं। आपके पास हार्ट, बटरफ्लाई, स्टार और म्यूजिक सिंबल में से चुनने का विकल्प होगा। अहम फीचर की बात करें तो यह स्मार्टफोन 18.5:9 सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ आता है। फेस अनलॉक के लिए सपोर्ट मौजूद है और इसमें ऑब्जेक्ट व सीन डिटेक्शन जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर दिए गए हैं।

 

Image result for Samsung Galaxy J8

ये भी पढ़ें :  9 अगस्त को Samsung Galaxy Note 9 से उठेगा पर्दा

स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy J8 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है, एफ/1.9 अपर्चर वाला। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/1.9 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। दोनों ही तरफ फ्लैश भी दिए गए हैं। स्मार्टफोन फेसियल रिकग्निशन के साथ आता है।

ये भी पढ़ें :  Nokia के इन स्मार्टफोन में आ रहा फेस अनलॉक फीचर

Image result for Samsung Galaxy J8

ये भी पढ़ें :  OnePlus 6 का 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिेएंट इंडिया में लॉन्च

Samsung Galaxy J8 में 6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट डिजाइन है। यह डुअल सिम हैंडसेट एंड्रॉयड ओरियो पर चलेगा। इसका सिर्फ एक वेरिएंट है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। यूजर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी जे8 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन की बैटरी 3500 एमएएच की है। स्मार्टफोन में चैट ओवर वीडियो फीचर भी दिया गया है। इसकी मदद से यूज़र वीडियो देखते हुए भी व्हाट्सऐप और डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप पर चैट कर सकते हैं।

 

Image result for Samsung Galaxy J8

 

 कीमत

Samsung Galaxy J8 की कीमत 18,990 रुपये है। इसका सिर्फ एक वेरिएंट है- 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंग में बेचा जाएगा। यह स्मार्टफोन सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर के अलावा अन्य पेटीएम, फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Created On :   29 Jun 2018 6:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story