Samsung Galaxy M02 भारत में 2 फरवरी को होगा लाॅन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट

Samsung galaxy m02 to be launched on 2 february
Samsung Galaxy M02 भारत में 2 फरवरी को होगा लाॅन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट
Samsung Galaxy M02 भारत में 2 फरवरी को होगा लाॅन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M02 (गैलेक्सी एम02) को भारत में अगले महीने लॉन्च करेगी। इसका खुलासा हाल ही में हुआ है। दरअसल, ई- कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर इस स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। यहां इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा भी किया गया है, जिसके अनुसार इसे 02 फरवरी को दोपहर 01 बजे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। 

बात करें कीमत की तो उम्मीद है कि Galaxy M02 को 7,000 रुपए से कम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Amazon India पर इस स्मार्टफोन के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की जानकारी उपलब्ध कराई गई है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Redmi Note 10 सीरीज भारत में जल्द होगी लाॅन्च, कंपनी ने दिया इशारा

Samsung Galaxy M02 स्पेसिफिकेशन  
Amazon India लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट ब्लू और ब्लैक ऑप्शन में लाॅन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस फोन से जुड़ी कई सारी जानकारियां अब तक सामने आती रही हैं। जिसके अनुसार इसमें 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snpadragon 450 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। 

 

Created On :   28 Jan 2021 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story