अपकमिंग: Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च, सामने आए कई फीचर्स

Samsung Galaxy M21 will be launched in India on March 16, Many features surfaced
अपकमिंग: Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च, सामने आए कई फीचर्स
अपकमिंग: Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च, सामने आए कई फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) अपनी Galaxy M (गैलेक्सी एम) सीरीज के तहत भारतीय बाजार में जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन अपनी Galaxy M21 (गैलेक्सी एम21), जिसे हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट किया गया है। कंपनी ने इस हैंडसेट की लॉन्च डेट का खुलासा भी कर दिया है। यह स्मार्टफोन 16 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

बात करें इसमें दिए जाने वाले खास फीचर्स की तो Amazon पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आएगा। इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन से जुड़े कई लीक फीचर्स भी सामने आए हैं। आइए जानते हैं...

Vivo V19 हुआ लॉन्च, इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

लीक फीचर्स
इस फोन की डिजाइन भी Amazon पर दिखाई गई है। जिसके अनुसार इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ बैक पैनल में ​एलईडी फ्लैश दिया गया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सुरक्षा के लिए इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

इस फोन का ब्लू कलर वेरिएंट सामने आया है। इस फोन के सेंटर में फिंगप्रिंट स्कैनर मौजूद है। साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं।  Samsung Galaxy M21 में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं पावर के लिए इस फोन में 6000mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि अभी तक फोन के प्रोसेसर से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

पहले भी लीक हुए फीचर्स
इससे पहले Samsung Galaxy M21 मॉडल नंबर SM-M215F के साथ Geekbench पर स्पॉट किया गया था। जिसके अनुसार इस फोन को Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ दस्तक देगा।

Created On :   11 March 2020 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story