अपकमिंग स्मार्टफोन: 3 एक्स जूम कैमरा के साथ आ रहा सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4

May 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, सोल। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी दमदार कैमरा क्वालिटी है। बताया जा रहा है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में अब तक का सबसे शानदार 3 एक्स जूम कैमरा होगा, जो एक बेहतर फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस देगा।

टिपस्टर के अनुसार, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के ट्रिपल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 3 एक्स जूम वाला 12एमपी का टेलीफोटो कैमरा होगा।

गिज्मोचाइना के रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में गैलेक्सी एस 22 और गैलेक्सी एस 22 प्लस की तरह अल्ट्रावाइड स्नैपर हो सकता है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच का इंटरनल डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों डिस्प्ले पिछली जनरेशन की तुलना में छोटे और चौड़े हैं।

इंटरनल डिस्प्ले में इन-स्क्रीन कैमरा होगा। हालांकि अभी इसकेकॉन्फिगरेशन का खुलासा होना बाकी है। यह भी देखा जाना बाकी है कि क्या यह 10 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा और 4 मेगापिक्सल के अंडर-डिस्प्ले कैमरा से लैस होगा।

इस स्मार्टफोन में 4,400 एमएएच की बैटरी हो सकती है। साथ ही, इसमें 25 वॉट फास्ट चार्जिग, वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिग को सपोर्ट करने की सुविधा भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.