New Launch: Samsung ने A सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, जानें फीचर्स

Samsung launches three new smartphones of A series, know features
New Launch: Samsung ने A सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, जानें फीचर्स
New Launch: Samsung ने A सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने एक साथ अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। तीनों ही फोन A सीरीज के तहत लॉन्च किए गए हैं। इनमें Galaxy A21 (गैलेक्सी ए21), Galaxy A11 (गैलेक्सी ए11) और Galaxy A01 (गैलेक्सी ए01) शामिल हैं। 

हालांकि तीनों फोन अमेरिका में लॉन्च किए गए हैं। इन तीनों स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Honor Play 4T सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने फीचर्स का किया खुलासा

Samsung Galaxy A21  
इस फोन में 6.5 इंच की HD+ दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दी गई है। फिलहाल प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A11  
इस फोन में 6.4 इंच की HD+ दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। इस फोन के प्रोसेसर के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। पावर के लिए इस फोन में भी 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Vivo V19 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A01
कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच इंच की HD+ दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दी गई है। इस फोन के प्रोसेसर को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है। पावर के लिए इस फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   9 April 2020 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story