सैमसंग इस साल के अंत में एलजी डिस्प्ले के ओएलईडी पैनल वाला टीवी करेगी लॉन्च

Samsung to launch LG Displays OLED panel TV later this year
सैमसंग इस साल के अंत में एलजी डिस्प्ले के ओएलईडी पैनल वाला टीवी करेगी लॉन्च
रिपोर्ट सैमसंग इस साल के अंत में एलजी डिस्प्ले के ओएलईडी पैनल वाला टीवी करेगी लॉन्च
हाईलाइट
  • डब्ल्यू-ओएलईडी पैनल की आपूर्ति के लिए एलजी डिस्प्ले के साथ एक अनुबंध है।

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग कथित तौर पर इस साल के अंत में एलजी डिस्प्ले के ओएलईडी पैनल वाले टीवी लॉन्च करने की योजना बना रही है। एलेक के अनुसार, सैमसंग नए टीवी मॉडल जारी करेगा जो एलजी डिस्प्ले के सफेद डब्ल्यू-ओएलईडी पैनल का उपयोग करते हैं। सैमसंग के पास पहले से ही अपने 2022 टीवी लाइनअप के हिस्से के लिए डब्ल्यू-ओएलईडी पैनल की आपूर्ति के लिए एलजी डिस्प्ले के साथ एक अनुबंध है।

सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही ने सीईएस 2022 के दौरान कहा था कि कंपनी एलजी डिस्प्ले से ओएलईडी पैनल खरीदने के लिए तैयार है।सैमसंग ने हाल ही में उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2022 के दौरान अपने लेटेस्ट माइक्रो-एलईडी, नियो क्यूएलईडी और लाइफस्टाइल टीवी का अनावरण किया, जो पिक्च र और साउंड की गुणवत्ता, अधिक स्क्रीन आकार के विकल्प, अनुकूलन योग्य सामान और एक उन्नत इंटरफेस में प्रगति का वादा करता है।

माइक्रो-एलईडी, 110-इंच, 101-इंच और 89-इंच आकार में, 25 मिलियन माइक्रोमीटर आकार के एलईडी के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास पिक्च र क्वालिटी प्रदान करता है, जो व्यक्तिगत रूप से लाइट और कलर का उत्पादन करते हैं, एक अविश्वसनीय रूप से इमर्सिव अनुभव बनाते हैं।

2022 माइक्रो-एलईडी 20-बिट ग्रेस्केल डेप्थ का समर्थन करता है, जिसका अर्थ है कि यह एक ²श्य में हर विवरण को व्यक्त कर सकता है। 1 मिलियन से अधिक चरणों की ब्राइटनेस और कलर लेवल्स के साथ बेहतरीन नियंत्रण प्रदान करता है, एक सच्चा एचडीआर अनुभव प्रदान करता है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story