अपकमिंग: सैमसंग जल्द ही एम सीरिज में एक और स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, जानिए फीचर

September 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी, अपने सबसे शक्तिशाली गैलेक्सी एम सीरीज स्मार्टफोन को सितंबर के आखिरी सप्ताह में लॉन्च करने की तैयार कर रहा है और इसकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी। सैमसंग द्वारा अमेजन पर डाले गए टीजर में गैलेक्सी एम52 5जी स्मार्टफोन को सबसे स्लिम में पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एम52 5जी, एम51 की तुलना में 21 प्रतिशत अधिक चिकना है, जो इसे अब तक की सबसे पतला एम सीरीज फोन बनाता है। गैलेक्सी एम52 के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है, जो इसे भारत में लॉन्च होने वाला अब तक का सबसे शक्तिशाली एम सीरीज स्मार्टफोन होगा।

नए प्रोसेसर से फोन के प्रदर्शन में 55 प्रतिशत तक सुधार होने की उम्मीद है, जिसके परिणामस्वरूप शक्तिशाली मल्टीटास्किंग होगी। सूत्रों के अनुसार, गैलेक्सी एम52 में 64एमपी ट्रिपल कैमरा होने की संभावना है। और यह कई 5जी बैंड को भी सपोर्ट करेगा। सैमसंग ने गैलेक्सी एम सीरीज को युवा भारतीय सहस्राब्दी और जेन जेड उपभोक्ताओं के लिए और पिछले तीन वर्षों में डिजाइन किया है। 

गैलेक्सी एम52 5जी के लॉन्च के साथ, सैमसंग देश में अपने 5जी पोर्टफोलियो को और मजबूत करने पर विचार कर रहा है। गैलेक्सी एम52 5जी अमेजन डॉट इन पर सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर के साथ उपलब्ध होगा।

आईएएनएस