comScore

पोर्टेबल स्पीकर: Soundcore Rave Mini पार्टी स्पीकर भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

पोर्टेबल स्पीकर: Soundcore Rave Mini पार्टी स्पीकर भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी Soundcore by Anker (साउंडकोर बाय अंकर) ने भारत में अपना नया पार्टी स्पीकर लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर Rave Mini (रेव मिनी) नाम से बाजार में उतारा गया है। इस पार्टी स्पीकर की क्षमता 80वॉट की है। नया स्पीकर इंडोर और आउटडोर पार्टी के हिसाब से डिजाइन किया गया है, यानी कि यह पोर्टेबल है। यह पोर्टेबल डिवाइस बीट से चलने वाले लाइट शो के साथ आता है। जिसमें बिल्ट इन हैंडल भी मिलता है। 

इसे साउंडकोर एप के साथ पर्सनलाइज किया जा सकता है। बात करें कीमत की तो कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी है। इसे ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। जहां आपको 18 महीने की वारंटी मिलेगी। 

Samsung ने पेश किया कनेक्टेड फ्रिज, जानें कीमत और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन
Rave Mini में 5.25 इंच का वूफर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 इंच के ट्वीटर और 525 इंच के पैसिव रेडिएटर के साथ 80वॉट का मॉन्स्टर मिलेगा। यह यूजर्स को LED शो को रिमिक्स बनाने या किसी गाने में साउंड इफेक्ट्स की लेयर डालने में मदद करता है। एप 3 आइकॉनिक पार्टी गेम्स के साथ आता है।

पावर बैकअप के लिए इस स्पीकर में 10000 mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 18 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम है। यह स्पीकर IPX7 सर्टिफाइड है। कंपनी का दावा है कि पानी में डूब जाने के बाद भी स्पीकर खराब नहीं होगा।

JBL Club सीरीज के 3 प्रीमियम हेडफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे यह स्पीकर 20 मीटर तक की रेंज में चलेगा। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक मिलता है। इसके अलावा इसमें बिल्ट इन यूएसबी पोर्ट का भी विकल्प भी दिया गया है। जिससे आप प्ले करते के दौरान भी इसे चार्ज कर सकते हैं। 

कमेंट करें
KtTNW