comScore

Fridge: Samsung ने पेश किया कनेक्टेड फ्रिज, जानें कीमत और फीचर्स  

Fridge: Samsung ने पेश किया कनेक्टेड फ्रिज, जानें कीमत और फीचर्स  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Electronics (सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स) ने अपना नया कनेक्टेड रेफ्रिजरेटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट का नाम SpaceMax Family HubTM (स्पेसमैक्स फैमिली हबटीएम) दिया है। यह फ्रिज भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इस फ्रिज को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट सैमसंग के अलावा Flipkart, Reliancedigital.in, Croma.com और VijaySales.com से खरीदा जा सकता है। आगामी 13 से 26 जुलाई के बीच इसे स्पेशल प्री-बुक प्राइस पर बुकिंग किया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो Samsung SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर 2 से 2.50 लाख रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं सैमसंग के इस रेफ्रिजरेटर की खासियत...

JBL Club सीरीज के 3 प्रीमियम हेडफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फीचर्स
सैमसंग के SpaceMax Family HubTM फ्रिज की खास बात यह कि इसमें ऑटोमेट मील प्लानिंग फीचर दिया गया है। जिससे ये फ्रिज आपके स्माटफोन से कनेक्ट हो जाता है। इसके बाद आप कहीं से भी पता कर सकेंगे कि आपके फ्रिज में क्या रखा है। इसके अलावा इस फ्रिज के डोर पर एक बड़ी स्क्रीन दी गइ है, जिस पर आप फेवरेट टीवी शोज और फिल्में देख पाएंगे।

रेफ्रिजरेटर फ्लैगशिप SpaceMax Family HubTm स्मार्ट इनोवेटिव तकनीक से लैस है। कंपनी के अनुसार, नए SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर में बिना किसी एक्सटर्नल डायमेशन के फ्रिज के अंदर ज्यादा चीजों को स्टोर किया जा सकता है। 

Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

आपको बता दें कि Samsung ने साल 2018 में Family Hub 3.0 रेफ्रिजरेटर को भारत में पेश किया था। इसकी शुरुआती कीमत 2.8 लाख रुपए थी। इसमें ट्रिपल कूलिंग फैसिलिटी दी गई थी। इसके अलावा इस फ्रिज में भी 21 इंच की टचस्क्रीन दी गई थी जो Bixby वॉयस कंट्रोल के साथ दी गई। 

कमेंट करें
v06sL