लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo Find X के सारे स्पेसिफिकेशन

The Oppo all new Find X Specifications Sheet Leaked on TENAA.
लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo Find X के सारे स्पेसिफिकेशन
लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo Find X के सारे स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 19 जून को Oppo अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Find X को लॉन्च करने जा रही है। ये स्मार्टफोन पेरिस के लूर्व म्यूजियम में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले लगातार Oppo Find X के टीजर जारी हो रहे हैं। अब ये फोन TEENA पर लिस्ट हो गया है, जिससे इससे जुड़ी कुछ और जानकारी भी हमारे सामने आई है।  चीनी सर्टिफिकेशन साइट TEENA की लिस्टिंग से पता चलता है कि ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा। जिन्हें मॉडल PAFM00 और PAFT00 नाम दिए गए हैं। दोनों के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन समान हैं। 

 

Image result for Oppo Find X

 

ये भी पढ़ें : 1 मिनट 37 सेकेंड में ऑउट ऑफ स्टॉक हुआ Xiaomi Mi 8

Oppo Find X अब टीना से हट चुका है लेकिन प्लेफुलड्रॉयड इसे सहेजने में सफल रहा। स्पेसिफिकेशन दोनों वेरिएंट के समान हैं लेकिन दोनों अलग नेटवर्क पर हो सकते हैं। या फिर इनमें से एक में 5x ऑप्टिकल जूम या फेशियल रिकग्निशन दिया जाएगा। हाल में Find X की लीक हुई तस्वीर से इशारा मिला था कि फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। इससे इशारा मिल रहा है कि कंपनी इसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ला सकती है। तस्वीरों में फोन बेजल रहित डिस्प्ले व टेक्सचर्ड बैक पैनल है। रिपोर्ट इशारा करती है कि Find X में 6.42 इंच का डिस्प्ले होगा, जो QHD रिजॉल्यूसन होगा।

 

Image result for Oppo Find X

 

ये भी पढ़ें : डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ Honor 9i (2018)

लिस्टिंग सुजाती है कि Oppo Find X में फ्लैगशिप स्तर की खासियतें होंगी। फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। साथ में कलर ओएस दिया जाएगा। फोन डुअल सिम सपोर्ट करेगा। Oppo Find X में 6.3 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। 2.5D कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा रहेगी। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर काम करेगा, जिसकी सर्वादिक क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। इस फोन में एड्रीनो 630 जीपीयू और 8 जीबी रैम की जुगलबंदी होगी। इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी होगा, जिसे बढ़ाना संभव नहीं होगा।

 

Image result for Oppo Find X

 

ये भी पढ़ें :  लॉन्च हुआ Honor Play, स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और नॉच

बता दें कि साल 2011 में Oppo ने फाइंड सीरीज का Find X903 से पर्दा उठाया था। 7 साल बाद अब कंपनी अपने प्रशंसकों को Oppo Find X का "तोहफा" देने जा रही है। वर्टिकल डुअल रियर कैमरा फोन के बैक में दिया जाएगा। साथ ही एक दमदार सेल्फी कैमरा आने की भी चर्चा तेज है।

 

Created On :   9 Jun 2018 6:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story