comScore

Coronavirus : Vivo V19 की लॉन्चिंग हुई रद्द, कंपनी ने किया कंफर्म

Coronavirus : Vivo V19 की लॉन्चिंग हुई रद्द, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है। वहीं भारत में भी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। COVID-19 से लड़ने की सरकार की इस मुहिम में टेक इंडस्ट्री भी पूरा सपोर्ट कर रही है। कंपनियों ने अपनी आगामी डिवाइस के लॉन्च इवेंट को कैंसिल कर दिया है। इनमें चीनी कंपनी Vivo (वि​वो) भी शामिल है। जिसने Vivo V19 (वि​वो वी19) की लॉन्चिंग को टाल दिया है। 

बता दें कि Vivo V19 इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। वहीं इस स्मार्टफोन भारत में आज ही लॉन्च किया जाना था। कंपनी ने इवेंट को स्थगित किए जाने की जानकारी ट्वीटर के जरिए दी। कंपनी ने कहा है कि, वह डॉक्टर्स और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स के लिए सर्जिकल और N95 मास्क डोनेट करेगी। 

अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित इन ई- कॉमर्स कंपनियों ने यह सेवाएं की बंद

Vivo V19 के स्पेसिफिकेशन्स
Vivo V19 स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन- टू बॉडी रेशियो 91.38 प्रतिशत है। 

फोटोग्राफी के ​लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर ​शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32+ 8 मेापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

IRCTC: रद्द हुई ट्रेनें, लेकिन खुद कैंसिल ना करें टिकट

Vivo V19 Android 10 ओएस पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें अड्रेनो 612 जीपीयू दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ​ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कमेंट करें
49LFH