comScore

घोषणा: Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

घोषणा: Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) का 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन Mi 10 (एमआई 10) लंबे समय से चर्चाओं में है। इस फोन को कंपनी ने ने बीते माह घरेलू मार्केट में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में लॉन्च की आधिकारिक जानकारी दी है। जिसके अनुसार इस फोन को Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट बताने के साथ ही यह भी साफ कर दिया है कि इस हैंडसेट में 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़े फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में...

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया कार चार्जर, जानें कीमत

ट्वीट कर दी जानकारी   
Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी है कि Xiaomi Mi 10 भारत में 31 मार्च को दोपहर 12.30 लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा। इस पोस्ट में फोन की प्री-बुकिंग डिटेल व ऑफर्स के बारे में जानकारी भी दी गई है।

प्री-बुकिंग
कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को दोपहर 3 बजे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। यह प्री-बुकिंग 7 अप्रैल तक चलेगी। वहीं बात करें ऑफर्स की तो Axis Bank के ग्राहकों को 2500 रुपए तक का डिस्काउंट इस फोन की खरीदी पर मिलेगा। इनमें डेबिट कार्ड पर यूजर्स 2,000 और क्रेडिट कार्ड पर 2,500 रुपए का डिस्काउंट का लाभ दिया जाएगा।

फीचर्स और स्पे​सिफिकेशन
Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके टॉप कॉर्नर पर पंच-होल डिजाइन दी गई है।

Redmi K30 Pro 24 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल के पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,780 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कमेंट करें
8wQVK