दैनिक भास्कर हिंदी: ब्लूटूथ स्पीकर: Zoook ने लॉन्च किया पार्टी रॉकर स्पीकर, जानें फीचर्स

March 25th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Zoook (जूक) ने भारत में अपना नया पार्टी रॉकर स्पीकर लॉन्च कर दिया है। यह एक ब्लूटूथ स्पीकर है, जो कि सबवूफर यूनिट और 2 टावर के साथ आएगा। यह स्पीकर पावरफुल साउंड देता है, जो आपकी पार्टी को शानदार बनाने का काम करेगा। 

कीमत की बात करें तो जूक पार्टी स्पीकर की कीमत 11,999 रुपए है। इस ब्लूटूथ स्पीकर को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं जूक पार्टी स्पीकर के बारे में...

Google पर कोरोनावायरस से जुड़ी जानकारी कर रहें हैं सर्च? तो सावधान

फीचर्स और स्पे​सिफिकेशन  
Zoook के पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर में कराओके के लिए दो माइक दिए गए हैं। इनमें से एक वायर और दूसरा वायरसलैस है। इसके अलावा इस स्पीकर की में लाइट दी गई है, जो कि म्युजिक के साथ चलती है। इस स्पीकर का बेस काफी अच्छा है। यह स्पीकर बिल्ट-इन एम्प्लिफायर, प्रोफेशनल क्लास डी एम्प्लिफायर के साथ आता है।

बात करें फीचर्स की तो कंपनी ने इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, USB और ऑक्स जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्पीकर में एफएम रेडियो का सपोर्ट भी मिलता है।

WHO अब व्हाट्सएप पर भेजेगा अलर्ट, कोरोनावायरस से जुड़े हर सवाल का मिलेगा जवाब

आपको बता दें कि इससे पहले भी Zoook कई सारे ब्लूटूथ स्पीकर के कई सारे मॉडल भारत में लॉन्च कर चुका है। इनमें ट्रॉली स्पीकर भी शामिल हैं। जिसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह तक ले जाया जा सकता है।