दक्षिण अफ्रीका का लक्ष्य फ्रांस के खिलाफ जीत हासिल करना

Hockey World Cup: South Africa aim to win against France
दक्षिण अफ्रीका का लक्ष्य फ्रांस के खिलाफ जीत हासिल करना
हॉकी विश्व कप 2023 दक्षिण अफ्रीका का लक्ष्य फ्रांस के खिलाफ जीत हासिल करना

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। दक्षिण अफ्रीका ने एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला की शुरूआत अर्जेंटीना के खिलाफ 0-1 से हार के साथ की। हालांकि, हार से उनके आत्मविश्वास पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि टीम सोमवार को होने वाले अगले मैच में फ्रांस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने का लक्ष्य रखेगी। दक्षिण अफ्रीका हॉकी टीम के मुख्य कोच, चेसलिन जी ने अर्जेंटीना के खिलाफ अपने पिछले प्रदर्शन पर विचार किया और कहा कि वे अपने खेल में सुधार करने पर काम कर रहे हैं।

चेसलिन जी ने कहा, अर्जेंटीना के खिलाफ मैच से सकारात्मक यह है कि हमने वास्तव में अच्छी प्रतिस्पर्धा की और अंत तक संघर्ष किया। हमारी टीम निश्चित रूप से कई चीजों में सुधार कर सकती है, खासकर जिस तरह से हम पलटवार करते हैं। खिलाड़ी मैच के दौरान अपने दबाव में भी सुधार कर सकते हैं। हमने पिछले मैच के बहुत सारे वीडियो देखे हैं और अपनी गलतियों को सुधारने पर काम कर रहे हैं।

चेसलीन जी ने यह भी कहा कि उनके खिलाड़ियों में फ्रांस के खिलाफ जीत दर्ज करने का गुण है। उन्होंने कहा, हम लंबे समय तक मैच में बने रहने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। फ्रांस एक अच्छी टीम है और हमने नेशंस कप में उनके खिलाफ खेला जो हमारे लिए बहुत अच्छा अनुभव था। हमने उस मैच में अच्छा खेला था और इस बार एफआईएच ओडिशा हॉकी वल्र्ड कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला के एक महत्वपूर्ण मैच में चीजों को और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

मुख्य कोच ने कहा, फ्रांस में नए और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह नेशंस कप की तुलना में एक अलग प्रतियोगिता होगी। इस बीच, दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान दयान कासिम ने ओडिशा में हॉकी के लिए सुविधाओं की सराहना की।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story