कैन वेस्ट के शादी करने के बाद किम कार्दशियां ने की प्यार के बारे में बात

कैन वेस्ट के शादी करने के बाद किम कार्दशियां ने की प्यार के बारे में बात
Kim Kardashian.
  • निजी समारोह में शादी कर ली थी
  • किम कार्दशियां ने क्या कहा?
डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अमेरीकी रियलटी स्टार किम कार्दशियां ने पहली बार मीडिया के सामने अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, वह हमेशा में प्यार में रहना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह रोमांटिक नहीं हैं। मिरर डॉट को डाट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 42 साल की किम भले ही छह महीने पहले रैपर कैन वेस्ट को तलाक दे चुकी हैं, लेकिन किम कहती हैं कि वह किसी के साथ जीवन बिताने के आइडिया को बहुत पसंद करती हैं।

45 वर्षीय गायक वेस्ट ने किम से अलग होने के बाद बीते जनवरी में बिआंका सेंसूरी से एक बेहद निजी समारोह में शादी कर ली थी। सेंसूरी पेशे से आर्किटेक्ट हैं। मिरर डॉट को डाट यूके के मुताबिक, इस सब के बावजूद भी किम अकेली नहीं हैं। उन्होंने जय शेट्टी के पॉडकास्ट ऑन पर्पस पर कहा उनकी लाइफ में बहुत कुछ चल रहा है।

क्या वह दोबारा प्यार में पड़ना चाहेंगी, इस सवाल पर किम ने कहा, मेरा मानना है कि मैं हमेशा होपलेस रोमांटिक बने रहना चाहूंगी और हमेशा प्यार में पड़े रहना चाहती हूं और सचमुच में मैं इसे किसी के साथ साझा करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी किसी के साथ बिताना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। उन्होंने कहा, मैं अभी थोड़ा समय जरूर लूंगी, क्योंकि मैं समझती हूं कि जब आपके बच्चे होते हैं तो कई सारी चीजें देखनी पड़ती हैं। ऐसे में यह देखना भी जरूरी होता है कि आपकी जिंदगी में कौन आ रहा है। मैं हमेशा प्यार में विश्वास करती हूं और इसे पाना भी चाहती हूं, लेकिन इसके लिए मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है. बहुत कुछ चल रहा है.. मैं अकेली नहीं हूं।

--आईएएनएस

एसकेपी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story