'मेग 2' के निर्देशक बेन व्हीटली ने जेसन स्टैथम के स्टंट सीन का खोला राज

मेग 2 के निर्देशक बेन व्हीटली ने जेसन स्टैथम के स्टंट सीन का खोला राज
  • व्हीटली अपनी आगामी फिल्म 'मेग 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं
  • फिल्म 'मेग 2: द ट्रेंच' एक रोमांचकारी यात्रा है
  • इसमें ज्यादा बड़े एक्शन सीन हैं और कुछ एक्शन तो एक पायदान उपर हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता बेन व्हीटली ने हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्टैथम के स्टंट खुद करने को लेकर बात की। व्हीटली अपनी आगामी फिल्म 'मेग 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

दरअसल, फिल्म में जब भी अभिनेता को पानी में जेट स्की चलाते हुए देखा जाता है तो वह वास्तव में स्टैथम खुद होते हैं। अपने मुख्य अभिनेता और स्टंट के प्रति उनके लगाव के बारे में बात करते हुए व्हीटली ने कहा कि "क्योंकि किसी चेहरे की शारीरिक बनावट को नकली बनाना कठिन है। आपको वास्तव में उल्टा दिखने के लिए उल्टा होना पड़ता है।"

उन्होंने आगे कहा कि "वह जितना संभव हो उतना कम जिम्बल शॉट चाहता था, लगभग सभी शॉट उसी के थे। जाहिर तौर पर वह एक विशाल लहर नहीं कूद रहा था, लेकिन वह बहुत तेजी से जेट स्की चला रहा था। हम सभी मॉनिटर पर देखते हुए कह रहे थे कि ठीक है अब वापस आ जाओ।"

फिल्म 'मेग 2: द ट्रेंच' एक रोमांचकारी यात्रा है, जो 2018 की ब्लॉकबस्टर से काफी बड़ी है। इसमें ज्यादा बड़े एक्शन सीन हैं और कुछ एक्शन तो एक पायदान उपर हैं।

जेसन स्टैथम और वैश्विक एक्शन आइकन वू जिंग अभिनीत फिल्म निर्देशक बेन व्हीटली के कैमरे की नजर से समुद्र की गहराईयों में गोता लगाती है। उनकी यात्रा तब खतरे में पड़ जाती है, जब एक खनन अभियान संकट पैदा करता है। आखिर इसका नतीजा क्या निकलता है, यही मुख्य थीम है।

'मेग 2: द ट्रेंच' फिल्म को वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स और सीएमसी पिक्चर्स, डीएफ पिक्चर्स के सहयोग से, बोनावेंचुरा/एपेल्स एंटरटेनमेंट, इंक. प्रोडक्शन, बेन व्हीटली फिल्म पेश कर रहे हैं। फिल्म को वार्नर ब्रदर्स दुनियाभर में वितरित करेगी। इसे 2 अगस्त को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भारत में रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story