comScore

क्रिसी टेगन ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

May 11th, 2020 18:30 IST
 क्रिसी टेगन ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

हाईलाइट

  • क्रिसी टेगन ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

लॉस एंजिल्स, 11 मई (आईएएनएस)। खाने-पीनेसे जुड़े विषयों के लेखक एलिसन रोमन के साथ चल रहे झगड़े के बीच मॉडल क्रिसी टेगन ने कहा है कि वह सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक ले रही हैं।

ईऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते कुकबुक लेखक रोमन ने भोजन की दुनिया में टेगन के बिजनेस मॉडल पर कटाक्ष किया था। टिप्पणियों के बाद, लोग टेगन का बचाव करने के लिए आगे आए, लेकिन ऐसा लगता है कि चीजों ने टेगन के लिए एक अप्रत्याशित मोड़ ले लिया है।

इस सप्ताहांत में टेगन ने ट्वीट कर ब्रेक लेने के अपने फैसले की घोषणा की, यह हमेशा होता है। पहले दिन एक टन सपोर्ट और अगले दिन 1 मिलियन सवाल कि आप क्यों इसके लायक है। यह कभी भी बंद नहीं होता है।

उन्होंने कहा, मुझे इस सप्ताह हुए इस नाटक से नफरत है। मेरे बच्चों को पेट्री डिश बेबी बोलना या मेरे साथ किसी का नाम उड़ाना। मुझे यह ठीक नहीं लगता और थोड़ा ब्रेक ले रही हूं।

न्यू कंज्यूमर के साथ एक इंटरव्यू में एलिसन ने टेगन के बिजनेस चलाने के तरीके की आलोचना की।

उन्होंने कहा था, क्रिस टेगन ने जो किया है वह बेवकूफी भरा है। उनके पास एक सफल रसोई की किताब थी। उसके इंस्टाग्राम पेज पर एक मिलियन से अधिक फालोवर्स हैं। जैसे, लोग उसके लिए एक कंटेंट फार्म चला रहे हैं। यह मुझे परेशान करता है और यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं कभी करना चाहती हूं। मुझे इसकी कोई जरूरत नहीं है। वह इससे पैसे बना रही है।

हालांकि बाद में एलिसन ने माफी मांगते हुए एक मेल किया है और उसमें अपनी भाषा को लेकर खेद जताया है।

कमेंट करें
iwYVs