हॉलीवुड: इदीना मेंजेल विक्ड में अभिनय करने के लिहाज से बहुत बूढ़ी होने को लेकर दुखी हैं

June 10th, 2022

हाईलाइट

  • इदीना मेंजेल विक्ड में अभिनय करने के लिहाज से बहुत बूढ़ी होने को लेकर दुखी हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री इदीना मेंजेल इस बात से दुखी हैं कि वह फिल्म विक्ड में काम करने लिहाज से बहुत बूढ़ी हो चुकी हैं, लेकिन सिंथिया एरिवो और एरियाना ग्रांडे को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इदीना ने कहा : हां, मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे पता है कि यह बहुत अच्छे हाथों में है और मैंने सिंथिया और एरियाना को इतना प्यार भेजा है और अगर उन्हें मेरी जरूरत है तो मैं मदद के लिए तैयार हूं। और हां, मैं थोड़ा दुखी हूं कि अब बूढ़ी हो गई हूं, ठीक से भूमिका नहीं निभा सकती, यह एक ईमानदार सच्चाई है।

फ्रोजन की अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि साथी कलाकार जूली एंड्रयूज ने 1950 के दशक में खुद को इसी तरह की स्थिति में पाया था, जब उन्होंने माई फेयर लेडी में एलिजा डूलिटल की भूमिका की शुरुआत की थी, लेकिन बड़े पर्दे के अनुकूल न होने के कारण उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया था।

मेंजेल ने ब्रॉडवे डॉट कॉम को बताया : जूली एंड्रयूज को माई फेयर लेडी में एलिजा की भूमिका निभाने को नहीं मिली, है ना? लेकिन तब उनके पास द साउंड ऑफ म्यूजिक थी!

फिल्म विक्ड के रूपांतरण को जॉन एम. चू द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा, जिसमें से पहला 2024 में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.