हॉलीवुड: फ्रेंड्स में भूमिका निभाते समय मौत से डर गए थे टॉम सेलेक

May 2nd, 2022

हाईलाइट

  • फ्रेंड्स में भूमिका निभाते समय मौत से डर गए थे टॉम सेलेक

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेता टॉम सेलेक ने कहा कि जब उन्होंने फ्रेंड्स में अतिथि भूमिका निभाई तो वह मौत से डर गए, लेकिन उन्होंने दावा किया कि सह-कलाकार और ऑन-स्क्रीन प्रेमिका कर्टनी कॉक्स ने उनकी बड़ी मदद की थी।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 77 वर्षीय अभिनेता, कर्टनी कॉक्स, जेनिफर एनिस्टन, लिसा क्रुडो, डेविड श्विमर, मैट लेब्लांक और मैथ्यू पेरी जैसे सितारों के साथ 1995 में सिटकॉम पर डॉ. रिचर्ड बर्क के रूप में शामिल हुए।

सेलेक ने कहा, सबसे कठिन काम एक शो में अतिथि होना है। मैं नए अभिनेताओं को आराम देने की कोशिश करता हूं, क्योंकि ऐसे शो में आना वास्तव में कठिन है, जहां हर कोई गति में है। मैं मौत से डर गया था। मैंने किया था (एक एपिसोड) टैक्सी बहुत पहले हो गई थी, लेकिन मैंने कोई सिटकॉम नहीं किया था।

क्योंकि मैं वास्तव में घबरा गया था।

हालांकि, पूर्व मैग्नम, पीआई स्टार ने आगे बताया कि उनके सह-कलाकार कॉक्स ने सेट पर उनका स्वागत करने में बड़ी मदद की थी और दावा किया कि सितारे वास्तविक जीवन के साथ-साथ शो में एक अविश्वसनीय मित्रता समूह हैं।

द केली क्लार्कसन शो का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, कर्टनी ने बहुत मदद की। लेकिन वह समूह दोस्तों का एक अविश्वसनीय समूह है। वे स्पष्ट रूप से जीवन के साथ-साथ शो में भी दोस्त बन गए और यह दिखाता है। यह काम करने के लिए एक शानदार जगह थी।

सेलेक को केवल तीन एपिसोड के लिए सिटकॉम पर अतिथि कलाकार के रूप में देखा गया था और हालांकि रिचर्ड और मोनिका का ब्रेक अप हो गया, उन्होंने 1995 और 2000 के बीच कुल नौ बार शो में देखा गया।

आईएएनएस