फ्लोरिडा में नस्लीय रूप से प्रेरित गोलीबारी में शूटर सहित 4 की मौत

फ्लोरिडा में नस्लीय रूप से प्रेरित गोलीबारी में शूटर सहित 4 की मौत
  • अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के जैक्सनविल में नस्लीय रूप से प्रेरित गोलीबारी हुई
  • इस घटना में तीन लोगों की की मौत हो गई
  • हत्या के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के जैक्सनविल में एक डॉलर जनरल स्टोर में नस्लीय रूप से प्रेरित गोलीबारी में तीन लोगों की की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली। एक शूटर सहित कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जैक्सनविल शेरिफ टी.के. वाटर्स ने कहा कि मरने वालों में 2 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं। तीनों अश्वेत लोग थे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने पुलिस के हवाले से बताया कि संदिग्ध, लगभग 20 साल का एक श्वेत पुरुष था। वह हाई पावर्ड राइफल और एक हैंडगन से लैस था। उसने टैक्टिकल जैकेट पहन रखी थी। वाटर्स ने संवाददाताओं से कहा, "यह गोलीबारी नस्लीय रूप से प्रेरित थी और वह अश्वेतों से नफरत करता था।"

पुलिस के अनुसार, हमले के बाद खुद को गोली मारने वाले के बारे में माना जाता है कि उसने अकेले ही घटना को अंजाम दिया और इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वह किसी बड़े समूह का हिस्सा था। गोलीबारी एडवर्ड वाटर्स यूनिवर्सिटी से कुछ दूर हुई, जो एक ऐतिहासिक रूप से अश्वेतों का कॉलेज है, जहां परिसर में रहने वाले छात्रों को अपने रेजिडेंस हॉल में रहने के लिए कहा गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Aug 2023 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story