गन कल्चर ने बढ़ाई मुश्किलें: अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में गोलीबारी में 1 की मौत, दूसरा शख्स घायल

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • कैलिफोर्निया में सबसे मजबूत बंदूक सुरक्षा कानून हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में मुनि ट्रेन के अंदर हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, गोलीबारी की घटना बुधवार सुबह हुई। सैन फ्रांसिस्को पुलिस ने बताया कि कास्त्रो स्टेशन पर एक शख्स को शव बरामद हुआ, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से जख्मी था, जिसे सैन फ्रांसिस्को जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग ने कहा कि गोलीबारी करने वाला आरोपी कास्त्रो स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर भाग गया। वह अभी भी फरार है। सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी करने से पहले आरोपी और पीड़ित व्यक्यिों के बीच विवाद हुआ था।

राज्य के सीनेटर स्कॉट वीनर ने एक बयान में कहा, यह एक और घटना याद दिलाती है कि जब तक हमारे देश में बंदूक रखने को लेकर कोई सख्त कानून नहीं बनाए जाएंगे, तब तक गोलीबारी कहीं भी, कभी भी हो सकती है। वीनर ने आगे कहा, कैलिफोर्निया में सबसे मजबूत बंदूक सुरक्षा कानून हैं, और हम उन्हें मजबूत बनाए रख रहे हैं। लेकिन हमें अपने समुदाय की सुरक्षा में सुधार करने की जरूरत है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...