पाकिस्तान : प्रधानमंत्री आवास के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Pakistan: 4 employees of Prime Ministers residence Corona positive
पाकिस्तान : प्रधानमंत्री आवास के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
पाकिस्तान : प्रधानमंत्री आवास के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

इस्लामाबाद, 17 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास के चार कर्मचारियों की कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि इन सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है और कोरोना का मामला पाए जाने के बाद जिन विशेष एहतियाती कदमों को उठाया जाना होता है, वे सभी प्रधानमंत्री आवास में उठाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि यह दूसरी बार हुआ है जब प्रधानमंत्री आवास के संबंध में कोरोना वायरस की खबर सामने आई है। इससे पहले समाजसेवी संगठन ईधी फाउंडेशन के प्रमुख ने यहां प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की थी और मुलाकात के बाद उनमें कोरोना के होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद इमरान खान का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास में इमरान खान का लोगों से मिलना-जुलना लगा रहता है। इसलिए प्रधानमंत्री आवास को नियमित रूप से डिसइंफेक्ट किया जाता है।

प्रधानमंत्री आवास के चार लोगों को कोरोना होने के बाद प्रधानमंत्री के राजनैतिक संवाद मामलों के सलाहकार शहबाज गिल ने कहा है कि प्रधानमंत्री आवास ही नहीं, किसी भी महत्वपूर्ण स्थल के स्टाफ का टेस्ट नियमित रूप से कराया जाता है।

उन्होंने साफ किया कि जिन चार कर्मचारियों में कोरोना होने की पुष्टि हुई है, उनमें से कोई भी हाल के दिनों में किसी भी महत्वपूर्ण हस्ती के संपर्क में नहीं आया था।

Created On :   17 May 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story