हमास-इजरायल युद्ध: सामने आई इजरायली सेना की दरिंदगी, पहले गोली मारी फिर शव को बेहरहमी से कुचला, कैमरे में कैद हुई घटना

सामने आई इजरायली सेना की दरिंदगी, पहले गोली मारी फिर शव को बेहरहमी से कुचला, कैमरे में कैद हुई घटना
  • तीन महीने से जारी है जंग
  • 23 हजार फिलिस्तीनी मारे गए
  • एक बार फिर सामने आई आईडीएफ की बर्बरता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हमास और इजरायल के बीच बीते 3 महीने से जंग जारी है। इस बीच इजरायली सेना की दरिंदगी सामने आई है। वेस्ट बैंक के तुल्कर्म शहर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, यहां के एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में इजरायली सेना की क्रूर हरकत कैद हो गई है। जिसमें इजरायली सुरक्षा बलों के वाहनों पर फिलिस्तीनी लोगों को पहले गोली मारने और फिर उनकी डेड बॉडी को बेरहमी से कुचलने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक इजरायली सेना ने तुल्कर्म शहर के एक घर पर छापामारी की थी। जिसमें तीन लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि कैसे तीन शवों पर इजरायली सैनिक अपने वाहन को बार-बार कुचल रहे हैं।

गाजा पर चल रहे इस कत्लेआम के बीच इजरायली सेना के ऊपर कई बेगुनाहों को जान से मारने के आरोप भी लगे हैं। अब वेस्ट बैंक की इस घटना से इजरायली सेना की काली करतूतों का एक बार फिर पर्दाफाश हुआ है। हालांकि अभी तक इजरायल की ओर से इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है, हालांकि यह जरुर कहा गया है कि उसकी सेना ने वेस्ट बैंक में तीन बंदूकधारियों को अरेस्ट किया है। बता दें कि गाजा पट्टी पर चल रही इस जंग में अब तक 20 हजार से ज्यादा फिलिस्तीनी मारे जा चुके हैं।

क्या है वीडियो में?

यह घटना 9 जनवरी यानी कि मंगलवार की रात की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस वीडियो में इजरायली सेना गाजा के वेस्ट बैंक के तुल्कर्म शहर में एक घर पर छापा मारते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनकी घर के सामने कुछ लोगों से झड़प होती है। जिसके बाद इजरायली सैनिक उन्हें गोलियों से भून देते हैं। इसके बाद वहां मौजूद एक अन्य युवक को भी इजरायली सेना द्वारा सड़क पर गोली मार दी जाती है। इसके बाद फुटेज में दिखाया गया है कि इजरायली सुरक्षा बल अपना वाहन बार-बार उन तीनों मृतकों के शव पर चढ़ाते हैं।

Created On :   10 Jan 2024 7:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story