सचिन के शानदार प्रदर्शन ने पटना पाइरेट्स को गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिलाई बड़ी जीत

PKL: Sachins scintillating performance gives Patna Pirates a big win against Gujarat Giants
सचिन के शानदार प्रदर्शन ने पटना पाइरेट्स को गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिलाई बड़ी जीत
पीकेएल सचिन के शानदार प्रदर्शन ने पटना पाइरेट्स को गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिलाई बड़ी जीत

डिजिटल डेस्क, पुणे। पटना पाइरेट्स ने सोमवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में गुजरात जायंट्स को 34-28 से हराने के लिए बेहतरी प्रदर्शन किया। मैच में 13 अंकों के साथ सचिन पटना की ओर से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरे। पटना पाइरेट्स ने 6वें मिनट में 4-2 से बढ़त बना ली और सचिन ने कुछ रेड पॉइंट हासिल किए। इसके तुरंत बाद, पटना की ओर से 10वें मिनट में 10-5 पर भारी बढ़त लेने के लिए ऑल आउट किया।

हालांकि, क्षण भर बाद, प्रतीक दाहिया ने एक सुपर रेड निकाला और जायंट्स को खेल में बनाए रखा। लेकिन, रोहित रेड अंक बटोरते रहे क्योंकि पाइरेट्स ने मैच में 15-9 से मजबूत बढ़त बनाई।

इसके बाद, सचिन ने 16वें मिनट में मल्टी-पॉइंट रेड करके पटना को अपनी बढ़त बढ़ाने में मदद की। पाइरेट्स ने प्रदर्शन जारी रखा और हाफ-टाइम से ठीक पहले 21-13 से बढ़त बनाने के लिए एक और ऑल आउट कर दिया। दूसरे हाफ में गुलिया ने शानदार फॉर्म दिखाना जारी रखा क्योंकि पटना की टीम ने 23-15 से मैच में अपना दबदबा बनाया। कैप्टन नीरज कुमार के नेतृत्व में पाइरेट्स की डिफेंसिव इकाई ने अपने रेडरों का समर्थन किया और अपनी टीम को आगे बढ़ने में मदद की।

गुजरात के राकेश ने कुछ शानदार रेड की, लेकिन वह अपनी टीम को पटना से आगे बढ़ाने में मदद नहीं कर सके। जायंट्स ने 38वें मिनट में पाइरेट्स को मैट पर तीन सदस्यों तक सीमित कर दिया, लेकिन सचिन ने अपनी टीम को बढ़त बनाए रखने में मदद करने के लिए शानदार रेड की। पटना की टीम ने आखिरी मिनट में सावधानी से कदम रखा और अंतत: एक बड़ी जीत दर्ज की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story