प्रदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी हमारे लिए अच्छी खबर

Pradeep Narwals return to form is good news for us: Jasvir Singh, head coach of UP Yoddha
प्रदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी हमारे लिए अच्छी खबर
यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह प्रदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी हमारे लिए अच्छी खबर
हाईलाइट
  • प्रदीप नरवाल की फॉर्म में वापसी हमारे लिए अच्छी खबर : यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। यूपी योद्धा ने रविवार को श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में बेंगलुरु बुल्स को 44-37 से हराकर फॉर्म में वापसी की। अपनी जीत के बारे में बोलते हुए यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, पहले हाफ में भारी बढ़त हासिल करने के बाद, हम दूसरे हाफ में सुरक्षित खेलना चाहते थे क्योंकि हम कोई नुकसान नहीं चाहते थे और इसलिए दूसरे हाफ में अंक के लिए बेंगलुरु ने बहुत कुछ किया।

लेकिन, मुझे लगता है कि हमने कुछ मौकों पर थोड़े अधिक सुरक्षित हो गए, जो हमारी गलती थी। हमारे लिए सबसे बड़ा सकारात्मक यह है कि प्रदीप वापस फॉर्म में है। हमारी डिफेंसिंग इकाई भी बहुत अच्छा खेल रही है।

बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 14 अंक हासिल करने वाले प्रदीप नरवाल ने कहा, मैं हमेशा अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक अंक लेने की कोशिश करता हूं। देखते हैं कि मैं इस सीजन में कितने अंक हासिल कर सकता हूं। मैं हर मैच के बाद मेरी गलतियां सुधारने और अच्छा खेलने की कोशिश करूंगा। मैं बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।

बंगाल वॉरियर्स-जयपुर पिंक पैंथर्स एक शानदार मैच होगा क्योंकि दोनों टीम जबरदस्त फॉर्म में हैं। वॉरियर्स और पैंथर्स ने लगातार अपने पिछले तीन मैच जीते हैं। जयपुर के लिए जहां अर्जुन देशवाल कमान संभालेंगे, वहीं बंगाल के मनिंदर सिंह पैंथर्स के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Oct 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story