वेलेंटाइन डे स्पेशल: वेलेंटाइन डे के लिए करना है शॉपिंग तो, अपने लिए खरीदें ये ट्रेंडी और स्टाइलिश ड्रेसेस

वेलेंटाइन डे के लिए करना है शॉपिंग तो, अपने लिए खरीदें ये ट्रेंडी और स्टाइलिश ड्रेसेस
  • वैलेंटाइन डे के लिए करना है शॉपिंग
  • खरीदें ये ट्रेडी और स्टाइलिश ड्रेसेस

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली।वेलेंटाइन डे वीक को शूरू होने में कुछ ही दिनों का समय बाकी है। वेलेंटाइन डे कपल्स के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता है। इस दिन हर लड़की सुंदर लगना चाहती है। वहीं लड़कियों ने वैलेंटाइन डे पर स्पेशल लगने के लिए शॉपिंग करना शूरु कर दिया होगा। वेलेंटाइन वीक में हर रोज अलग-अलग दिन होता है, जिसे सभी अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करते हैं। अगर आप हर दिन कुछ अलग और ट्रेड़ीं पहनना चाहती हैं। तो आज हम आपको उन स्टाइलिश और ट्रेडी ड्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्हें आप वेलेंटाइन डे पर केरी कर सकती हैं।

बलून स्लीव की ड्रेस

बलून स्लीव की ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में है। वैसे देखा जाए तो इस तरह की ड्रेसेस काफी महंगी आती है लेकिन आप ऑनलाइन इसे आराम से 1000 के अंदर खरीद सकते हैं। बाजार में भी इसे खरीद पाना बेहद आसान है। और ये पहनने पर बेहद दी सुंदर और स्टाइलिश लगती है।


ऑफ शोल्डर ड्रेस

अगर आप स्टाइलिश और हॉट दिखना चाहती हैं तो ऑफ शोल्डर ड्रेस एक बेहतर ऑप्शन है। इस तरीके की ड्रेस आपको आसानी से मिल जाएगी। आप इसे पहनह कर डेट पर जा सकती हैं मूवी देखने जा सकती है। वैलेंटाइन डे के लिए ये ड्रेस परफेक्ट है।




सिंगल शोल्डर ड्रेस

अगर आप ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन कर कंफर्टेबल नहीं हैं तो सिंगल शोल्डर ड्रेस पहनन सकती हैं। ये ड्रेस पहनने पर बेहद ही स्टाइलिश और यूनिक लुक देती है। इसी पहनन कर आप आसानी से डांस भी कर सकती हैं। आप चाहें तो लॉन्ग सिंगल शोल्डर ड्रेस भी ले सकती हैं।




क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस

अगर आप सिंपल और क्लासी लुक चाहती हैं तो आप क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस ट्राई कर सकती है। यह आपको ग्लैमरस के साथ स्टाइलिश लुक देगा। और आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी।


ट्रेडिशनल

अगर आप की नई नई शादी हुई हैं और आप वेलेंटाइन डे पर वेस्टर्न आउटफिट नहीं पहनना चाहतीं, तो आर साड़ी या सूट का चुनाव कर सकती हैं। आप इस दिन अंगरखा सूट या शिमरी साड़ी केरी कर सकती हैं ये आपको बेहतरीन लुक देगा।




डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   28 Jan 2024 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story