वैलेंटाइन डे स्पेशल: बॉलीवुड के इन पांच रोमांटिक सॉन्ग्स के साथ वेलेंटाइन डे को बनाएं और भी स्पेशल, स्टोरी में कपल फोटो के साथ करें ऐड

बॉलीवुड के इन पांच रोमांटिक सॉन्ग्स के साथ वेलेंटाइन डे को बनाएं और भी स्पेशल, स्टोरी में कपल फोटो के साथ करें ऐड
  • वेलेंटाइन डे को इन 5 रोमांटिक गानों से बनाए स्पेशल
  • सोशल मीडिया पोस्ट में कर सकते हैं शामिल
  • गानों के साथ और भी रोमांटिक नजर आएगी फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को अपना प्यार जताने का एक बेहद ही खास दिन है। हालांकि, अपने पार्टनर से प्यार करने का कोई स्पेशल दिन नहीं होता है। लेकिन वैलेंटाइन का यह खास दिन कपल्स को और भी करीब लाने का काम करता है। हर कपल इस दिन को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करता है। लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में सभी लोग अपने पार्टनर के साथ फोटोज जरूर शेयर करते हैं। इस दौरान कई बार फोटोज के साथ ऐड करने के लिए रोमांटिक सॉन्ग नहीं मिलते हैं। इसलिए हम आपकी इस परेशानी को खत्म करने के लिए बॉलीवुड के पांच बेस्ट रोमांटिक सॉन्ग्स लेकर आए हैं। जिन्हें आप वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी स्टोरी, स्टेटस और रील पर लगाकर शेयर कर सकते हैं।

बोलो ना

ब्लॉकबस्टर फिल्म '12वीं फेल' का सॉन्ग 'बोलो ना' इस खास दिन के लिए बहुत ही शानदार सॉन्ग हो सकता है। यह एक सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग है। जिसे आप अपनी कपल फोटो के साथ ऐड कर सकते हैं।

ऐ मेरे दिल के चैन

म्यूजिक सेंसेशन किशोर कुमार की आवाज में 'ओ मेरे दिल के चैन' 'मेरे जीवन साथी' का एक रोमांटिक सॉन्ग है। यह सॉन्ग दशकों से कपल्स की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं। इस खास मौके के लिए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने के लिए यह बेहद ही शानदार सॉन्ग है।

जब कोई बात बिगाड़ जाए

फिल्म 'जुर्म' का गाना 'जब कोई बात बिगाड़ जाए' कुमार शानू का एक रोमांटिक सॉन्ग है। यह सॉन्ग भी पिछले कई सालों से रोमांटिक सॉन्ग्स की लिस्ट में टॉप पर शामिल है। इस सॉन्ग को भी आप अपनी कपल फोटो के साथ स्टोरी, स्टेटर या रील में ऐड कर सकते हैं।

तुम हो

रणबीर कपूर स्टारर 'रॉकस्टार' ने हमें सबसे रोमांटिक गानों में से एक 'तुम हो' दिया है। मोहित चौहान की आवाज में यह एक सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग है। यह सॉन्ग भी वैलेंटाइन डे के खास मौके पर सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए शानदार ऑप्शन है।

इन्ना सोना

रोमांटिक सॉन्ग्स की बात हो और अरिजीत सिंह का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। 'ओके जानू' फिल्म का उनका 'एन्ना सोना' सॉन्ग भी वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस सॉन्ग को भी आप अपनी कपल फोटो के साथ ऐड करके पोस्ट कर सकते हैं।

Created On :   13 Feb 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story