आज क्रिसमस पार्टी में सबसे अलग लगने के लिए इन हेयर स्टाइलस को करे कैरी, दिखेंगी सबसे अलग

Carry these hairstyles to look different in the Christmas party today
आज क्रिसमस पार्टी में सबसे अलग लगने के लिए इन हेयर स्टाइलस को करे कैरी, दिखेंगी सबसे अलग
क्रिसमस स्पेशल आज क्रिसमस पार्टी में सबसे अलग लगने के लिए इन हेयर स्टाइलस को करे कैरी, दिखेंगी सबसे अलग

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। आज सभी जगह क्रिसमस बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। आज आपको भी कई क्रिसमस पार्टी में शामिल होना होगा। वहीं पार्टी में शामिल होने के लिए अच्छे आउटफिट होने के साथ एक अच्छी और ट्रेडी हेयर स्टाइल भी जरूरी है लेकिन अक्सर लोग इसमें गलती कर देते हैं। इस लिए हम आज की पार्ट्री के लिए आपको कुछ ट्रेंडी और यूनिक हेयर स्टाइल बताने जा रहें हैं जिसकी मदद से आप पार्टी में अपने आउटफिट के हिसाब से हेयर स्टाइल बना सकती हैं। 

40 Flowing Waterfall Braid Styles | Waterfall hairstyle, Long hair styles,  Waterfall braid hairstyle

वॉटरफॉल ब्रैड्स

वॉटरफॉल ब्रैड्स इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। क्रिसमस पार्टी में इस तरह का हेयर स्टाइल काफी सुंदर लगे गा। आप इस हेयर स्टाईल के सिक्योर करने के लिए बॉबी पिन की जगह रिबन का इतेमाल कर सकती हैं। 

The Wet Hair Trend: 15 Looks Rocked By Celebrities And Runway Show Icons |  Wet look hair, Wet hair, Slick hairstyles

वेट हेयर लुक

इस तरह की हेयर स्टाइल सोर्ट ड्रेस के साथ बेहद की खूबसूरत लगती है। अगर आप भी पार्टी में सोर्ट ड्रेस पहनने वाली हैं तो आप इस हेयर स्टाइल को जरुर केरी करें। 

STYLEDOSE Silver Fashion Hand Made Headdress (100 cm) Wedding Crown Pearl  Floral Hair Accessories Crystals Bridal Wedding Headband, Hair Vine and  Headpiece for Girls and Women (Design -1) : Amazon.in: Jewellery

पर्ल हैडब्रैंड

अगर आप पार्टी के लिए कुछ यूनिक हेयर स्टाइल ढूंढ रही हैं तो ये आपके लिए परफेक्ट है। आप क्रिसमस पार्टी में इस हेयर स्टाइल को बना कर सुंदर लग सकती है। 

15 Gorgeous Beach Hair Ideas for Summer

बीच वेव्स

अगर आपके बाल लंबे लंबे हैे तो ये हेयर स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। इसमें आप बालों के कलर करवा कर मोटी कोम से कंघी कर बालों को खुला रख सकती हैं। ये दिखने में क्लासी लगती है। 

Created On :   25 Dec 2022 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story