शादी पार्टी के लिए हो रहीं हैं तैयार तो ऐसे करें चोकर को आउटफिट के साथ स्टाइल, दिखेंगी क्लासी

Getting ready for the wedding party, so style the choker like this
शादी पार्टी के लिए हो रहीं हैं तैयार तो ऐसे करें चोकर को आउटफिट के साथ स्टाइल, दिखेंगी क्लासी
ब्यूटी टिप्स शादी पार्टी के लिए हो रहीं हैं तैयार तो ऐसे करें चोकर को आउटफिट के साथ स्टाइल, दिखेंगी क्लासी

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है। अपको भी कई शादी पार्टी में शामिल होना होगा। जिसके लिए आपने आउटफिट चुन लिये होंगे। लेकिन आउटफिट चुनने के बाद खुद को अच्छे से स्टाइल करना भी बेहद जरूरी होता है। वहीं कई महिलाओं को इसमें दिक्कत आती है। आउटफिट के साथ एक सही चोकर चुनना भी बेहद जरूरी है। चोकर को आप वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक किसी भी तरह की ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। चोकर नेकलेस आजकल काफी चलन में दिखाई दे रहे हैं। महिलाएं जमकर इसे स्टाइल करना पसंद कर रही हैं। अगर आप भी चोकर को स्टाइल करना चाहती हैं तो हम आपको बतातें है कि किस आउटफिट के साथ आपको कौन सा चोकर पहनना है।

बंद गले के ब्लाउज के साथ
अगर आपकी साड़ी का ब्लाउज ऊपर तक बंद है तो आप हैवी चोकर को पहन सकती हैं। ऐसा करने पर आपका लुक बेहद यूनिक और क्लासी दिखाई देगा। साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बड़े साइज वाले गोल स्टड्स इयररिंग्स को ट्राई कर सकती हैं।

डीप नेक ब्लाउज के साथ
ऐसे ब्लाउज के साथ अक्सर गले के चोकर को कैरी किया जाता है। ऐसा इसलिए ताकि आपका नेक खाली-खाली सा न लगे। साथ ही लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इयररिंग्स को स्किप भी कर सकती हैं। 

 

वी-नेक ब्लाउज के साथ
इस तरह का ब्लाउज डिजाइन देखने में बेहद बोल्ड और यूनिक दिखाई देता है। ऐसे स्टाइल के ब्लाउज के साथ आप कुंदन वर्क वाले चोकर को स्टाइल करें। इसके लिए कोशिश करें कि आप मल्टी-कलर के चोकर को चुनें। 

क्लोज नेक ब्लाउज के साथ
अगर आपका साड़ी का ब्लाउज क्लोज नेक है तो आप हैवी चोकर पहन सकती हैं। ऐसा करने से आपका लुक बेहद यूनिक और क्लासी लगेगा।

ऑक्सीडाइज्ड चोकर
वेस्टर्न वियर में अगर आप चोकर के साथ एक एलीगेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऑक्सीडाइज्ड चोकर कैरी करें। ऑक्सीडाइज्ड चोकर शर्ट से लेकर टॉप्स व गाउन्स आदि के साथ बेहद अच्छे लगते हैं। 

 

 

Created On :   11 Dec 2022 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story