राधिका आप्टे के को-ऑर्ड सेट कलेक्शन से लें आईडियाज, ऑफिस, पार्टी से लेकर डेट तक हर ऑकेशन के लिए हैं बेस्ट

राधिका आप्टे के को-ऑर्ड सेट कलेक्शन से लें आईडियाज, ऑफिस, पार्टी से लेकर डेट तक हर ऑकेशन के लिए हैं बेस्ट
राधिका आप्टे के को-ऑर्ड सेट कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म जगत में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे को आज कौन नहीं जानता है। राधिक हर किरदार को बखूबी निभाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। राधिका को उनकी एक्टिंग के अलावा उनके फैंस सेंस को लेकर भी जाना जाता है। एथनिक वियर हो या फिर वेस्टर्न वियर एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस के को-ऑर्ड सेट कलेक्शन दिखाने वाले हैं जिन्हें देखकर आप भी आईडियाज ले सकती हैं। को-ऑर्ड सेट आज-कल काफी ट्रेंड में है। इनसे टिप्स लेकर आप भी खूबसूरत, स्टाइलिश और बोल्ड दिख सकती हैं। साथ ही आप इसे ऑफिस, पार्टी से लेकर डेट तक हर ऑकेशन में केरी कर सकती हैं।

क्लब के लिए को-ऑर्ड सेट

अगर आपको पार्टी में जाने को शोक है और क्लब में ड्रेसेस पहन कर बोर हा गई हैं तो इस तरह का को-ऑर्ड सेट कैरी कर सकती हैं। ये देखने में काफी हॉट और स्टाइलिश लगता है।

रेड को-ऑर्ड सेट

अगर आप डेट नाइट पर जा रही हैं तो डार्क लाल रंग का को-ऑर्ड सेट काफी परफेक्ट है। इस रंग में हर लड़की खूबसूरत दिखती है। इसके साथ मेकअप थोड़ा डार्क ही रखें।

कूल लुक देगा को-ऑर्ड सेट

अगर आप कहीं घूमने जा रहीं हैं तो इस तरह का को-ऑर्ड सेट कैरी कर सकती हैं। ये आपको कूल दिखने में मदद करेगा। इसके साथ आप कैप भी केरी कर सकती हैं।

लेदर को-ऑर्ड सेट

फॉर्मल लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए आप इस तरह का लेदर को-ऑर्ड सेट कैरी कर सकती हैं। इसके साथ डार्क रंग की लिपस्टिक ही बेस्ट रहेगी। ये पार्टी फंक्शन के लिए बेस्ट है।

डेनिम को-ऑर्ड सेट

इस तरह का को-ऑर्ड सेट काफी चलन में है। आप इसे आउटिंग के साथ-साथ अपने ऑफिस भी पहन कर जा सकती हैं। स्टाइलिश लगने के साथ साथ ये काफी कंफर्टेबल भी लगता है।

पिंक को-ऑर्ड सेट

पिंक को-ऑर्ड सेट आपको स्टाइलिश लुक दे सकता है। ऐसा लुक आप अपने ऑफिस के लिए कैरी कर सकती हैं। इस पिंक रंग के को-ऑर्ड सेट के साथ ज्वेलरी और मेकअप काफी लाइट रखें।

Created On :   16 May 2023 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story