फ्रेंडशिप डे पार्टी में दिखना चाहती हैं सबसे स्टाइलिश तो, अनुष्का सेन के लुक्स से ले इंस्पिरेशन

फ्रेंडशिप डे पार्टी में दिखना चाहती हैं सबसे स्टाइलिश तो, अनुष्का सेन के लुक्स से ले इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दोस्ती का रिश्ता सभी के लिए बेहद ही स्पेशल होता है ये सभी रिश्तों से बेहद अलग होता है। दोस्त ही होते हैं जो हमेशा हमारा साथ देते हैं और सभी चीजों को समझ लेते हैं। दोस्तों को हमारे सारे सीक्रेट्स पता होते हैं। दोस्तों के बिना तो कोई भी नहीं रह सकता। इसलिए दोस्ती को स्पेशल बनाने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस मौके पर सभी दोस्त एक दूसरे को फ्रेंडशिप बेल्ट बांधते हैं। इस दिन सभी दोस्त मिलते है पार्टी करते हैं। ऐसे में जब पार्टी की बात आती है सबसे पहले लड़कियों के मन में पार्टी लुक की बात आती है। हर लड़की पार्टी में सबसे स्टाइलिश और सुंदर लगना चाहती हैं। ऐसे में सही लुक चुनना बेहद जरुरी है इसलिए आज हम आपको एक्ट्रेस अनुष्का सेन के कुछ शानदार लुक लेकर आएं हैं जिससे आप फ्रेंडशिप डे पर सुंदर लग सकती हैं।

जंप शूट

फ्रेंडशिप डे पार्टी के लिए आप अनुष्का की तरह जंप शूट केरी कर सकते हैं। इस लुक में अनुष्का ने बेहद ही लाइट मेकअप किया है।

क्रॉप टोप विड हॉट पेंट

अगर आप पार्टी में सबसे हॉट और खूबसूरत लगना चाहती हैं तो अनुष्का के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

वन पीस

पार्टी लुक के लिए वन पीस सबसे अच्छा ऑप्शन है। आप अनुष्का की तरह कुछ बेहतरीन कलर अपने लिए चुन सकती हैं।

जींस टोप

जींस पहने तो हर किसी को पसंद होता है साथ ही जींस में सभी कंफर्टेबल भी फील करते हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस के जींस टोप लुक से आइडिया ले सकते हैं।

स्कर्ट और टोप

पार्टी के लिए स्कर्ट और टोप भी बेहतरीन ऑप्शन है आप पार्टी में अनुष्का की तरह इसे प्येर करके पहन सकती हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   5 Aug 2023 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story