जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 4 लोगों के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 4 लोगों के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज
Four booked under PSA for anti-national activities in J&K's Baramulla
  • पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत मामला दर्ज
  • देश विरोधी गतिविधियों में शामिल
  • अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई
डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने सक्षम प्राधिकारी से औपचारिक नजरबंदी आदेश प्राप्त करने के बाद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जिन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनकी पहचान गोशबुग पट्टन निवासी जावेद हुसैन याटू, चंद्रहामा पट्टन निवासी जे. निसार खालिक गनई, अंदगाम पट्टन निवासी आबिद परवेज और सुल्तानपुरा पट्टन निवासी निसार अहमद वानी के रूप में की गई है। इन सभी को हिरासत में लिया गया और बाद में सेंट्रल जेल कोट-बलवाल जम्मू में रखा गया है।

पुलिस ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कई मामले दर्ज हैं। अपराधियों के खिलाफ पुलिस की लगातार कार्रवाई से समुदाय के सदस्यों को आश्वस्त होना चाहिए कि पुलिस कानून के अनुसार राष्ट्र-विरोधी तत्वों से निपटने के लिए सभी प्रयास कर रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story