कश्मीर में 2 आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

2 terrorists arrested in Kashmir, arms and ammunition recovered
कश्मीर में 2 आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद
जम्मू-कश्मीर कश्मीर में 2 आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद
हाईलाइट
  • चुनौती देने पर
  • दोनों ने चौकी तोड़ने की कोशिश की
  • लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ प्रतिबंधित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) से जुड़े दो हाइब्रिड आतंकवादियों को बांदीपुर जिले से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने कहा कि बांदीपोरा से श्रीनगर तक आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में एक विशिष्ट इनपुट के आधार पर, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ द्वारा वुलर सहूलियत अरागम के पास एक संयुक्त चौकी स्थापित की गई थी।

पुलिस ने कहा, पैदल चलने वालों और वाहनों की तलाशी के दौरान, दो व्यक्तियों को एक ऑल्टो कार में संदिग्ध रूप से चलते हुए देखा गया, जिन्होंने नाका पार्टी को देखकर अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की। चुनौती देने पर, दोनों ने चौकी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।

गिरफ्तार दोनों की पहचान आबिद अली और फैसल हसन र्पे के रूप में हुई है, दोनों हरपोरा आचन पुलवामा के निवासी हैं।दोनों और वाहन की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद, जिसमें एक एके-47 राइफल, दो मैगजीन 30 जिंदा राउंड, एक पिस्टल और चार जिंदा राउंड के साथ एक मैगजीन बरामद की गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story