अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रहे हैं अखिलेश- मुलायम यादव

Akhilesh not playing his responsibility correctly- Mulayam yadav
अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रहे हैं अखिलेश- मुलायम यादव
अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रहे हैं अखिलेश- मुलायम यादव
हाईलाइट
  • जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रहे हैं अखिलेश- मुलायम यादव
  • सरकार बदलने के लिए लेना होगा संकल्प- अखिलेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने कहा कि तु्म्हें (अखिलेश) बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन तुम उस जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे हो। मुलायम सिंह के इस बयान के दौरान समादवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद थे। समाजवादी पार्टी कार्यालय में नए साल के अवसर पर मुलायम ने अखिलेश के साथ मुलाकात की। इस दौरान मुलायम सिंह ने यहा भी कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने जितनी तैयारी कर ली है, उतनी तैयारी किसी पार्टी की नहीं है। 

नारे पर भी ऐतराज
मुलायम यादव के भाषण के दौरान पार्टी कार्यकर्ता देश का नेता कैसा हो, अखिलेश यादव जैसा हो के नारे लगा रहे थे। इस पर मुलायम ने कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि जब नेता बोले तो शांति से सुनो। बात अच्छी लगे तो ताली बजाओ। वहीं मुलायम ने अखिलेश से कहा कि सबसे ज्यादा ध्यान महिलाओं पर दीजिए क्योंकि महिलाएं जब रहेंगी तो परिवार साथ रहेगा। अगर समाजवादी पार्टी सबको साध लेगी तो भारी बहुमत से सरकार बन जाएगी।

सरकार बदलने के लिए लेना होगा संकल्प
एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी नए साल के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक तारीख बदलने से लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है तो अगर भाजपा की सरकार बदल गई तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या असर होगा? इसके लिए हमें संकल्प लेना होगा कि सरकार बदले। लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है। दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुंच गया। भाजपा ने पूरे देश में झूठ पर झूठ का विस्तार कर दिया। 

अखिलेश का स्वागत
सपा सुप्रिमों अखिलेश यादव के पार्टी कार्यालय पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। विभिन्न समुदायों से जुड़े संगठनों के साथ ही पार्टी के विधायकों व अन्य पदाधिकारियों ने भी अखिलेश को शुभकामनाएं दी। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी तो विकास के रास्ते पर प्रदेश को ले जा रहे थे, भाजपा ने वे सभी रास्ते बंद कर दिए। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्था है। कर्ज से लदे किसान आत्महत्या कर रहे हैं।
 

 

Created On :   2 Jan 2019 6:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story