दैनिक भास्कर हिंदी: अमित शाह हुए स्वाइन फ्लू के शिकार, AIIMS में चल रहा इलाज

January 17th, 2019

हाईलाइट

  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों स्वाइन फ्लू से जूझ रहे हैं।
  • शाह का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है।
  • शाह की देखभाल के लिए सीनीयर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया को रखा गया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों स्वाइन फ्लू से जूझ रहे हैं। इसकी पुष्टि खुद अमित शाह ने की है। शाह ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।' शाह का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। उनकी देखभाल के लिए सीनियर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया को रखा गया है। 

 

 

जानकारी के अनुसार शाह ने बुधवार रात करीब 9 बजे सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। इसके बाद उन्हें फौरन एम्स ले जाया गया। जहां डॉ ने उन्हें स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि की। शाह के ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनके जल्दी सही होने की कामना भी की है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने अमित शाह से बात की और उनसे उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मैं उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं।

 

 

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ईश्वर अमित शाह को जल्द ही स्वस्थ करें। वहीं हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर कैप्टन अभिमन्यू ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया है। चिटनिस ने शाह को संबोधित करते हुए लिखा निश्चित ही आप बेहद जल्द स्वस्थ होंगे। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं। आपके नेतृत्व में हम #AbkiBaarFirModiSarkar के लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। इसके अलावा शाह के तमाम प्रशंसकों ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

 

 

बता दें कि शाह 20 जनवरी से पश्चिम बंगाल दौरे पर जाएंगे। शाह वहां तीन दिनों तक कई रैलियों को संबोधित करेंगे। अमित शाह ने पिछले साल कहा था कि 'पश्चिम बंगाल में इस बार बदलाव देखने को मिलेगा। बंगाल के लोग कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन से तंग आ चुके हैं। इसलिए अब लोकसभा चुनावों में बीजेपी पश्चिम बंगाल में भी 23 से अधिक सीटें जीतेगी।'

खबरें और भी हैं...